MP News: रीवा में शख्स की हत्या का पर्दाफाश, मां को प्रेमी के साथ देख भड़का था बेटा, पिता संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम

MP News: संदेह के आधार पर पुलिस ने जब महिला के घर वालों को पकड़ा तो इस हत्या का खौफनाक सच सामने आ गया.
rewa news

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि मां को प्रेमी के साथ कमरे में देखकर पुत्र ने पिता के साथ मिलकर प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये घटना 24 जनवरी की है. युवक की हत्या का खुलासा होने के बाद हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. घटना को अंजाम देने वाले नाबलिग सहित पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि महिला का पति अब भी फरार है 

क्या है पूरा मामला

कसिहाई थाना बैकुंठपुर 24 जनवरी की रात युवक घर से खेत में लगी मोटर को बंद करने जाने की बात बोलकर निकला था. इसके बाद वह लापता हो गया. शनिवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर नहर में बरामद हुआ. इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने जाम लगा दिया. आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने थाना प्रभारी विजय सिंह व उपनिरीक्षक कन्हैया बघेल के नेतृत्व में टीम गठित कर दी, जिसने स्थानीय लोगों से पूछताछ की और युवक का एक महिला के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी सामने आई.

इसके बाद संदेह के आधार पर पुलिस ने जब महिला के घर वालों को पकड़ा तो इस हत्या का खौफनाक सच सामने आ गया. युवक का महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और अक्सर रात में वह उसके घर जाता था. घटना वाले दिन उसे परिजनों ने महिला के साथ पकड़ लिया था, जिसके बाद उसकी पिटाई की और मर जाने के बाद शव को नहर में लाकर फेंक दिया.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुशील साहू पिता सुखीनंद साहू 19 वर्ष, करुणा देवी साहू पति सुखीनंद 38 वर्ष, राजेन्द्र साहू पिता छोटेलाल साहू 32 वर्ष निवासी कसिहाई, पवन साहू पिता रामायण साहू 21 वर्ष निवासी शाहपुर थाना सेमरिया सहित नाबालिग को गिरफ्तार किया है. वहीं मुख्य आरोपी पति अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

घटना वाले दिन युवक उक्त महिला के साथ कमरे के अंदर ही था. घर में सो रहे पुत्र की नींद खुल गई तो उसने दरवाजा खोला और अंदर मां के साथ युवक को देखकर गुस्से से लाल हो गया. उसने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और रीवा में रहकर ऑटो चलाने वाले अपने पिता को फोन कर दिया. पिता ने अपने साले को भी बुला लिया. इसके बाद पिता ने घर पहुंचकर पुत्र के साथ मिलकर युवक की डंडे से तब तक पिटाई, जब तक वो अचेत नहीं हो गया. बाद में अपने बेटे और अन्य लोगों के साथ मिलकर 200 मीटर दूर शव को लाकर नहर में फेंक दिया.

ज़रूर पढ़ें