MP News: कार शोरूम के वर्कशॉप में लगी आग, जल गई 100 साल पुरानी विंटेज Rolls Royce कार

MP News: सांघी टाटा मोटर्स में हुए भीषण अग्निकांड का कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ पलासिया पुलिस ने गुंडगर्दी करते हुए अंदर जाने से रोका गया.
MP News

कार शोरूम में आग

MP News: कल रात सांघी टाटा के वर्कशॉप में भीषण अग्निकांड हो गया. आग की तेज लपटें उठती देख राहगीरों का जमावड़ा लग गया. वर्कशॉप से निकली आग की लपटों और जहरीले सफेद धुएं के कारण आसपास के रहवासियों में हड़कंप मच गया. सूचना पर समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने वर्कशॉप पहुंचकर सवा लाख लीटर पानी और 2 हजार लीटर फोम मारकर आग पर काबू पाया, नहीं तो वर्कशॉप में खड़ी अन्य डीजल, पेट्रोल और बैट्री कारों में भी आगजनी हो जाती. आगजनी के घटनाक्रम के दौरान पलासिया पुलिस लोगों से अभद्रता और मीडिया को कवरेज करने से रोकते रही. टीआई मनीष मिश्रा डंडा लेकर आम जनता पर पुलिसगिरी दिखाते रहे.

पलासिया थाना क्षेत्र के शेखर सेंटर के नजदीक स्थित सांघी टाटा मोटर्स के शोरूम के पिछ्ले हिस्से में बने वर्कशॉप में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों में डीजल और पेट्रोल कारें आग की चपेट में आने के कारण कुछ ही मिनटों में आग भीषण हो गई, जिससे कारों के साथ वर्कशॉप में रखा अन्य सामान भी आग की चपेट में आ गया. इस दौरान टाटा मोटर्स का कार वर्कशॉप भी जलकर खाक हो गया.

4 दमकल और 20 टैंकर पानी से पाया आग पर काबू

फायर ब्रिगेड के एएसआई सुशील दुबे के अनुसार सूचना पर दमकल की टीमें तत्काल मौके पर पहुंची और पानी मारकर बड़ी आगजनी की घटना पर काबू किया. चार दमकल और 20 टेंकर बुलाकर वर्कशॉप के आगे और पीछे कॉलोनी के रास्ते से लगातार पानी मारकर आग पर काबू किया. इस दौरान आसपास के इलाके की लाईट बंद कर दी गई, जिस कारण रहवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कुछ रहवासी आगजनी देखने आए तो पलासिया पुलिस की अभद्रता और डंडों के शिकार तक हो गए.

पुलिस ने मीडिया को कवरेज से रोका

सांघी टाटा मोटर्स में हुए भीषण अग्निकांड का कवरेज करने पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ पलासिया पुलिस ने गुंडगर्दी करते हुए अंदर जाने से रोका गया. आगजनी देखने रुके राहगीरों को पलासिया टीआई डंडे के दमपर भागते रहे,.

ज़रूर पढ़ें