MP News: Gwalior में स्कूली छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट, वीडियो बनाकर Social Media पर किया वायरल

MP News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छात्र के साथ बेरहमी की जा रही है.
A school student was brutally assaulted in Gwalior. After which the family members lodged a complaint in the police station.

ग्वालियर में स्कूली छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.,

MP News: ग्वालियर उपनगर मुरार थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. इतना ही नहीं छात्र के साथ मारपीट करने वालों ने इसका मोबाइल पर वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. छात्र ने जब घर जाकर आरोपियों नंदू ठाकुर और उसके साथियों की हरकत के बारे में परिजनों को बताया.  जिसके बाद छात्र को लेकर परिवार के लोग मुरार थाने पहुंचे, लेकिन दो दिन चक्कर लगाने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़ें: भोपाल संभाग की बैठक में सम्मिलित हुए विधायक रामेश्वर शर्मा, कई मुद्दों पर हुई विस्तृत चर्चा

घटना का वीडियो हो रहा वायरल

हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छात्र के साथ बेरहमी की जा रही है. फिर भी मुरार पुलिस द्वारा नंदू ठाकुर और उसके साथियों अयान खान अंकित अर्गल निशांत जाटव पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. छात्र के परिजनों का आरोप है कि उनके लड़के के साथ बेरहमी की गई है. बदमाशों ने कट्टा दिखाकर उसे इतना भयभीत कर दिया है कि वह ठीक से आप बीती भी नहीं सुना पा रहा है. वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले लड़के मां बहन की भद्दी गालियां दे रहे थे. घटना के पीछे का कारण फिलहाल अज्ञात है परिवार के लोग भी इस बारे में कुछ ज्यादा नहीं बता पा रहे हैं.

लिहाजा आज मंगलवार को छात्र और उसके परिजन पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने अब इस मामले में मुरार थाने के प्रभारी को चारों आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ज़रूर पढ़ें