MP News: पंडित प्रदीप मिश्रा के अगले कार्यक्रम निरस्त, ब्रेन में आई सूजन, नारियल से लगी थी चोट

Pandit Pradeep Mishra: बता दें कि मनासा में आयोजित होने वाली 7 दिन की शिवमहापुराण कथा भी निरस्त हो गई. पंडित प्रदीप मिश्रा ने जब इसकी घोषणा की तो कथा सुनने आए लाखों लोग मायूस हो कर वापस चले गए.
Chhattisgarh News

पं. प्रदीप मिश्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

Sehore: अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की आगामी कथाएं निरस्त कर दी गईं हैं. विट्ठलेश सेवा समिति सीहोर की ओर श्रद्धालुओं के लिए वीडियो जारी किया गया है. महादेव की होली के दौरान किसी ने गुलाल के साथ नारियल भी फेक दिया जिससे उन्हें सिर में चोट लग गई. अब प्रदीप मिश्रा के ब्रेन में सूजन आ गई. जिसके बाद आगामी कथाओं को निरस्त करने का निर्णय लिया गया.

वीडियो जारी कर दिया संदेश

पंडित प्रदीप मिश्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धालुओं को सूचित किया. वीडियो में प्रदीप मिश्रा कह रहे हैं कि आष्टा में महादेव की होली के दौरान किसी श्रद्धालु ने गुलाल के साथ नारियल भी फेंका, जो उनके सिर में लगा है. इसकी वजह से ब्रेन में दिक्कत आ गई है. ब्रेन में अंदर चोट लगने के कारण सूजन आ गई. अब डॉक्टरों ने दिमाग पर जोर नहीं देने और समय पर दवाई लेने की सलाह दी है. डॉक्टरों ने पंडित प्रदीप मिश्रा को कथा न करने का सुझाव दिया है.

ये भी पढ़े: Exclusive Interview: ‘राजवंशी व्यवहार कांग्रेस की असफलता का कारण’, जानिए विस्तार न्यूज के मंच पर ऐसा क्यों बोले शिवराज सिंह चौहान

यहां देखिए वीडियो: https://www.facebook.com/share/r/xPdLf8GEbhYsdhQk/?mibextid=qi2Omg

मनासा में आयोजित होने वाली कथा हुई निरस्त

बता दें कि मनासा में आयोजित होने वाली 7 दिन की शिवमहापुराण कथा भी निरस्त हो गई. पंडित प्रदीप मिश्रा ने जब इसकी घोषणा की तो कथा सुनने आए लाखों लोग मायूस हो कर वापस चले गए. कई लोगों के आंखों से तो आंसू निकलने लगे. पंडित मिश्रा ने बताया कि अगले एक महीने तक कही भी कथा नहीं होगी. अब यह कथा अगले साल आयोजित होगी. इसका सारा खर्च पंडित मिश्रा की समिति सीहोर के द्वारा दिया जाएगा.

 

 

ज़रूर पढ़ें