MP News: सांसद-विधायक के सामने BJP युवा मोर्चा जिला महामंत्री की गुंडई, अपने ही कार्यकर्ता को लात-घूसों से पीटा

MP News: सीहोर कांग्रेस ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा, जिन लोगों ने भाजपा को पूरा जीवन दे दिया उन लोगों को साइड लाइन कर बाहर से दूसरे दलों के नेताओ को स्थान दे रहे हैं.
The young man injured in the fight is now pleading for justice.

मारपीट में घायल हुआ युवक अब न्याय के लिए गुहार लगा रहा है.

अक्षय शर्मा-

MP News: राजधानी भोपाल से सटे सीहोर जिले में युवा मोर्चा के ज़िला महामंत्री ने गुंडई करते हुऐ  क्षेत्रीय सांसद और विधायक की मौजूदगी में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता की बेहरमी पूर्वक लात घूसो से पिटाई कर डाली. वो तो गनीमत रही की वहाँ ड्यूटी पर तैनात थाना प्रभारी और एसडीओपी ने जैसे-तैसे बीच बचाव कर युवक की जान बचाई.

वहीं जब मारपीट का शिकार पीड़ित स्थानीय थाने पहुंचा तो वहाँ भी युवा मोर्चा के ज़िला महामंत्री ने अपने राजनीतिक प्रभाव का दुरउपयोग करते हुऐ पीड़ित की एफआईआर तक नही होने दी. वहीं अब अब पीड़ित युवकों ने सीहोर पुलिस कप्तान के पास पहुंच कर आवेदन पत्र सौप कर न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के मकान में चोरी, अलमारी से कैश लेकर चोर फरार, CBI दफ्तर के बगल में है बंगला

कांग्रेस नेताओं ने की आलोचना

सीहोर कांग्रेस ने इस घटना की निंदा करते हुऐ भाजपा पर सीधे सीधे निशाना साधते हुए कहा की गुंडागर्दी भाजपा की तासीर है ये अपने ही लोगों को मारने से नही डरते, सासंद और विधायक को घटना की जिम्मेदारी लेकर ऐसे गुण्डों को पार्टी से निष्कासित कर उक्त पीड़ित युवकों को न्याय देना चाहिए. जिन लोगों ने भाजपा को पूरा जीवन दे दिया उन लोगों को साइड लाइन कर बाहर से दूसरे दलों के नेताओ को स्थान दे रहे हैं.

तिरंगा यात्रा में हुआ था विवाद

वहीं इस घटना पर सासंद और विधायक या प्रदेश के बड़े पदाधिकारीयो को भी आम जन में अपना रुप स्पष्ट करना चाहिए, की इस घटना को लेकर क्या कहते हैं. गौरतलब है की बुधवार शहर में भाजपा द्वारा निकाली गई तिंरगा यात्रा में मामूली बात पर युवा मोर्चा के ज़िला महामंत्री महेन्द्र ठाकुर ने भाजपा सांसद महेन्द्र सोलंकी और आष्टा विधायक गोपाल इंजिनियर, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र पाटीदार के सामने अपने ही कार्यकर्ता की 15-20 साथियों के साथ मिलकर बेरहमी पूर्वक पिटाई की थी. अब पीड़ित अपनी ही सरकार में न्याय के लिए दर दर भटक रहा है.

ज़रूर पढ़ें