MP News: मैहर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई तेज़ रफ़्तार बस, 9 लोगों की मौत, कई घायल

MP News: हादसा रात करीब 11 बजे नेशनल हाईवे 30 पर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर नादन देहात थाना क्षेत्र में हुआ.
The collision was so severe that the bus was completely shattered.

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पूरी तरह चकनाचूर हो गई.

MP News: मध्य प्रदेश के मैहर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई, जिससे 9 लोगों की जान चली गई और लगभग 17 से 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह बस प्रयागराज से नागपुर की तरफ जा रही थी और इसकी गति बहुत अधिक थी.

शनिवार रात हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, हादसा रात करीब 11 बजे नेशनल हाईवे 30 पर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर नादन देहात थाना क्षेत्र में हुआ. पुलिस के अनुसार, नागपुर जा रही बस सड़क किनारे खड़े पत्थर लदे डंपर ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पूरी तरह चकनाचूर हो गई. कई यात्री बस में फंस गए, जिन्हें गैस कटर और जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें: इंदौर में पत्नी और ससुराल वालों से प्रताड़ित युवक ने किया सुसाइड, शादी के दिन जिस सूट को पहना था उसी को पहनकर दी जान

पुलिस की गाड़ी में घायलों को भेजा गया अस्पताल

मैहर के पुलिस अधीक्षक, सुधीर अग्रवाल ने बताया कि घायलों को मैहर, अमरपाटन और सतना के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इनमें से छह की हालत बेहद गंभीर है. 53 सीटर बस में कुल 45 यात्री सवार थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. शुरुआत में स्थानीय लोगों ने भी मदद की, जबकि एंबुलेंस की कमी के कारण कुछ घायलों को पुलिस की गाड़ियों में अस्पताल भेजा गया.

इस दुखद हादसे ने सभी को झकझोर दिया है, और मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

ज़रूर पढ़ें