MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में रोती हुई पहुंची महिला, केंद्रीय मंत्री ने तुरंत किया समाधान

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिवपुरी पहुंचे थे. सभा के दौरान एक बूढ़ी महिला उनसे रोते हुए मिलने पहुंची थी.
Jyotiraditya M. Scindia image

केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गले लगाकर महिला रोने लगी.

शिवपुरी: लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद सभी राजनैतिक दल सक्रिय हो गए हैं. सभी प्रत्याशी अपनी लोकसभा सीटों मे जनसंपर्क अभियान जुट गई हैं. इसी के तहत केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिवपुरी पहुंचे थे. सभा के दौरान एक बूढ़ी महिला उनसे रोते हुए मिलने पहुंची. जब उनसे समस्या पूछी गई तो महिला ने बताया की उसका 27 साल का लड़का बीमार है और वह इलाज के लिए परेशान है. यह सुनते ही मंत्री सिंधिया ने तत्काल AIIMS दिल्ली के डॉक्टर को फोन लगाया और मरीज का इलाज जल्दी से जल्दी शुरू करने का निर्देश दिया. मंगलवार को महिला के बेटे का इलाज शुरू हो सकेगा. यह देखते ही महिला सिंधिया को गले लगाकर रोने लगी,सिंधिया ने उसे चुप कराया और बेटे के जल्द स्वस्थ होने की आशा जताई. साथ ही सिंधिया ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उनकी हर संभव मदद करेंगे.

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद सीएम मोहन यादव ने की प्रदेशवासियों से ये अपील

संवेदनशीलता के लिए जाने जाते हैं सिंधिया

दरअसल सिंधिया अपनी संवेदनशीलता और दरियादिली के लिए जाने जाते है. हर दिन वह अनेक मरीजों का इलाज AIIMS या अन्य प्रसिद्ध अस्पतालों में कराते हैं और जो भी उनके पास मदद के लिए आता है वह परेशानी का समाधान होने तक उसके साथ खड़े रहते हैं.

 

 

ज़रूर पढ़ें