MP News: Gwalior में 30 हज़ार के इनामी बदमाश का शार्ट एनकाउंटर, आरोपी के खिलाफ दो दर्जन से अधिक लूट-हत्या और डकैती के मामले

MP News: आकाश जादौन ने अपने साथी सोहम और मयंक भदौरिया के साथ 29 जुलाई को माधौगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर कॉलोनी में सत्यम ट्रैवल संचालक की पत्नी अनीता गुप्ता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी.
Gwalior Police with accused Akash Jadoin

आरोपी आकाश जदौैन के साथ ग्वालियर पुलिस

MP News: ग्वालियर में आज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. महिला की हत्या का आरोपी 30 हज़ार रुपए के इनामी कुख्यात बदमाश आकाश को ग्वालियर पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किया है, तो वहीं उसके एक 10 हजार रुपए के इनामी साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इनामी बदमाशों ने ग्वालियर में ताबड़तोड़ लूट और दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, इनामी बदमाश पर दो दर्जन से अधिक लूट, हत्या, डकैती के मामले पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हैं.

पैर में लगी दो गोली

ग्वालियर पुलिस का शहर की शीतला माता मंदिर रोड रेलवे ब्रिज के पास 30 हजार रुपए के इनामी बदमाश आकाश जादौन से आमना सामना हो गया. बदमाश ने पुलिस से बचने के लिए भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायर भी किया.जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई जिसमें दो गोली आकाश के पैर में लगी हैं, घायल हालत में बदमाश आकाश को जयरोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है,वहीं आकाश के दूसरे साथी 10 हजार के के इनामी बदमाश सोहम जादौन को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कोचिंग हादसे के बाद पटना वाले खान सर के इंस्टीट्यूट पर लटका ताला, जांच में पाई गईं खामियां

इनामी बदमाश आकाश जादौन ने अपने साथी सोहम और मयंक भदौरिया के साथ 29 जुलाई को माधौगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर कॉलोनी में सत्यम ट्रैवल संचालक की पत्नी अनीता गुप्ता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. और उसी दिन दीनदयाल नगर में एक शिक्षका के साथ भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

तीनों आरोपियों पर 10 हजार रुपये का था इनाम घोषित

ग्वालियर पुलिस ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. बदमाश आकाश जादौन और उसकी गैंग का एक लंबा पुलिस रिकॉर्ड भी है, आकाश जादौन पर मुरैना जिले की पुलिस ने भी 20 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. वहीं उसे पर दो दर्जन से अधिक लूट हत्या डकैती के अपराधिक मामले भी दर्ज हैं. पुलिस को आप तीसरे बदमाश मयंक भदौरिया की तलाश है पुलिस का दावा है उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें