MP News: रानी कमलापति स्टेशन पर महिला सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन, मंडल सुरक्षा आयुक्त हुए शामिल

MP News: इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने रेलवे सुरक्षा बल के प्रति आभार व्यक्त किया और रक्षाबन्धन के इस शुभ अवसर पर वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त, प्रभारी निरीक्षक और बल के अन्य सदस्यों को राखी बांधकर उनका सम्मान किया.
MP News

रानी कमलापति स्टेशन

MP News: रक्षाबंधन के पावन पर्व के उपलक्ष्य में 19 अगस्त को रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल द्वारा महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के प्रति जागरूकता बढ़ाने हेतु एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मण्डल सुरक्षा आयुक्त, भोपाल प्रशांत यादव एवं रानी कमलापति रे.सु.ब. पोस्ट प्रभारी निरीक्षक रोहित चतुर्वेदी सहित बल के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे.

कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि रेलवे सुरक्षा बल परिवार हमेशा आपकी सुरक्षा और सम्मान के लिए तत्पर है. उन्होंने महिलाओं को रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 की जानकारी दी और रेल यात्रा के दौरान अपनाई जाने वाली आवश्यक सावधानियों और जागरूकता से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की.

इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने रेलवे सुरक्षा बल के प्रति आभार व्यक्त किया और रक्षाबन्धन के इस शुभ अवसर पर वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त, प्रभारी निरीक्षक और बल के अन्य सदस्यों को राखी बांधकर उनका सम्मान किया.

ज़रूर पढ़ें