MP News: चोरी का 1 करोड़ से अधिक का माल बरामद, शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़, मकान देखने के बहाने करते थे रेकी

MP News: तेजाजी नगर पुलिस ने धार जिले के बाग टांडा के शातिर चोर गिरोह को पकड़कर उनसे 1 करोड़ 21 लाख रुपए का माल बरामद किया है.
Madhya Pradesh

चोरी का सवा करोड़ का माल बरामद

MP News: तेजाजी नगर पुलिस ने धार जिले के बाग टांडा के शातिर चोर गिरोह को पकड़कर उनसे 1 करोड़ 21 लाख रुपए का माल बरामद किया है. आरोपी रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. उनके निशाने पर ऐसे लोग रहते थे, जो अपना मकान बेचने या किराए पर देने की योजना बना रहे होते है. गिरोह के सदस्य मकान देखने के बहाने उनके घर में घुसते और रेकी कर लेते इसके बाद जब भी मकान सुना मिलता चोरी की वारदात को अंजाम दे डालते. यह चोर गिरोह इंदौर के 5 अलग अलग थाना क्षेत्र एरोड्रम, राऊ, गांधीनगर, आजाद नगर और सदर बाजार के इलाको में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है.

इस गिरोह के 2 सदस्यो वेलसिंह भील और करम सिंह को तेजाजी नगर पुलिस ने कुछ समय पहले गिरफ्तार किया था. इन दोनों को जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर इन्होंने टांडा के कुछ लोगो को चोरी का माल बेचना कबूल किया था. उनकी निशादेही पर पुलिस ने आरोपी ठाकुर अलावा, अशोक मांझी और विकास माहेश्वरी को गिरफ्तार किया है, जबकि इनके 2 साथी फरार बताए जा रहे है.

ये भी पढ़ें: Modi 3.0: तीसरी बार मोदी सरकार! 8 जून को हो सकता है शपथ ग्रहण, दिल्ली पहुंचे NDA के नेता

1.21 करोड़ का माल बरामद

तेजाजी नगर थाना प्रभारी करनदीप सिंह ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 1.5 किलो सोने के जेवरात, 5 किलो चांदी के जेवरात, 3 लाख रुपए नगदी और एक चार पहिया वाहन बरामद किया है. बरामद किए गए माल की कीमत 1.21 करोड़ रुपए बताई है.

ज़रूर पढ़ें