MP में बारिश बनी मुसीबत, कोचिंग से लौटने के दौरान बीच पुलिया में फंसी छात्रा, गांववालों ने मुश्किल से बचाई जान

MP News: जानकारी के अनुसार छात्रा महक पिता जर्रार खान शासकीय स्कूल बेड़िया में पड़ती है. सुबह बेड़िया कोचिंग के लिए गई थी.
A young man rescues a girl student trapped in a culvert

बीच पुलिया में फंसी छात्रा को निकलता युवक

MP News: खरगोन जिले के बेडिया भुलगांव में पिछले कुछ दिनों में लगातार हो रही बारिश से नदी नालो का जलस्तर बढ़ने लगा है.गांव बालिया अंबा में उपरी पहाड़ी पर रात से लगातार बारिश के चलते नदी का जलस्तर बढ़ गया है. इसे लेकर आसपास के सभी गांवो में सूचना दी गई थी कि नदी में पानी का स्तर बढेगा. ऐसे में गांव भुलगांव में बहने वाली चीतल नदी का जल स्तर भी बढ़ गया. जिसमें एक छात्रा जल स्तर बढने से पुलिया में फंस गई.

ये भी पढ़ें: MP के 475 सरकारी स्कूलों में लगेंगे ताले! नहीं मिल रहे विद्यार्थी, 359 शिक्षकों को दूसरी जगह किया शिफ्ट

पुलिया पार करते समय फंसी छात्रा

जानकारी के अनुसार छात्रा महक पिता जर्रार खान शासकीय स्कूल बेड़िया में पड़ती है. सुबह बेड़िया कोचिंग के लिए गई थी. वापस आने के दौरान चीतल नदी में तेजी से जलस्तर बढ़ा उस समय छात्रा पुलिया पार कर रही थी और तेजी से पानी पुलिया पर बढने लगा और छात्रा बीच में फंस गई. ऐसी स्थिति में निवासी जफर पठान ने अपनी जान पर खेलकर महक को बचाया.

छात्रा ने बताया जब वह पुलिया पार कर रही थी तक नदी में पानी कम था लेकिन बीच में आते ही पानी एकदम से बढ गया और वह फंस गई. ग्रामीणों ने बताया यदि कुछ समय की भी देरी हो जाती तो हादसे की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता था. उन्होंने जफर के इस कार्य पर हर्ष जताया.

ज़रूर पढ़ें