MP News: 17 मामलों में आरोपी बदमाश राजस्थान से पकड़ा गया, ग्वालियर में गोली बरसाकर बनाया था खौफ; पुलिस ने निकाला जुलूस

MP News: एमपी और राजस्थान दोनों राज्यों में बदमाश के खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं. दो महीने पहले बदमाश ने ग्वालियर में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दहशत फैलाई थी
The criminal accused in 17 cases was caught from Rajasthan

ग्वालियर पुलिस ने बदमाश विक्रम राणा का जुलूस निकाला

MP News: राजस्थान और एमपी में लूट, डकैती और हत्या के प्रयास के आरोपी का पुलिस ने जुलूस निकाला. बदमाश विक्रम राणा का जुलूस निकाला. एमपी पुलिस ने बदमाश को राजस्थान के चिकसाना से पकड़ा है. उसे प्रोटेक्शन वारंट पर ग्वालियर लाया गया है. एमपी के ग्वालियर, इंदौर और राजस्थान के भरतपुर में बदमाश के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

एमपी-राजस्थान में 17 मामले दर्ज हैं

एमपी और राजस्थान दोनों राज्यों में बदमाश के खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं. दो महीने पहले बदमाश ने ग्वालियर में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दहशत फैलाई थी. शनिवार सुबह 11 बजे पुलिस ने बदमाश का जुलूस निकाला. ग्वालियर में बदमाश के खिलाफ लूट , मारपीट, हत्या के प्रयास, डकैती समेत कई मामल में आपाराधिक केस दर्ज है.

ये भी पढ़ें: महाकाल मंदिर के अन्नक्षेत्र में काम करने वाले प्रभारी सहित तीन कर्मचारियों को उम्रकैद, कोर्ट ने सुनाया फैसला

ग्वालियर के मुरार थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया कि हत्या के प्रयास में फरार विक्रम राणा को राजस्थान से प्रोटेक्शन रिमांड पर लाया गया है. आरोपी को राजस्थान की चिकसाना पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट के तहत पकड़ा गया है. आरोपी ने 21 अगस्त को अपने साथियों के साथ नीरज जाट नाम के व्यक्ति को गोली मारी थी. इसके बाद से आरोपी फरार था.

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि आरोपी मोस्ट वांटेड है. राजस्थान में कैसे पकड़ा गया है, इसकी जांच कराई जा रही है. आरोपी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें