MP News: ‘प्रदेश की जनता के साथ बजट में धोखा हुआ’ बोले PPC चीफ जीतू पटवारी

MP News: पटवारी ने कहा कि सरकार बनाने के लिए मध्य प्रदेश में जनता ने सरकार को सभी 29 सीटे दी. लेकिन जनता के साथ धोखा किया गया.
Jeetu Patwari, while reacting on the budget, targeted the government.

जीतू पटवारी ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए सरकार पर निशाना साधा

MP News: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से मंगलवार को बजट पेश किया गया. यह उनका लगातार 7वां बजट है. वहीं अब विपक्ष की ओर से बजट को लेकर प्रतिक्रिया आई है. भोपाल में एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस मे पटवारी ने बजट को झुनझुना बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ धोखा हुआ है.

ये भी पढ़ें: BJP में नेता सरकारी उपक्रमों में चाह रहे पद, निगम-मंडल के लिए दावेदारों ने शुरू की वीडी शर्मा और हितानंद की गणेश परिक्रमा

अब डबल झूठ के साथ सरकार काम कर रही

पटवारी ने आगें कहा कि सरकार बनाने के लिए मध्य प्रदेश में जनता ने सरकार को सभी 29 सीटे दी. लेकिन जनता के साथ धोखा किया गया. निर्भया फंड को लेकर,किसानों के लिए कई बड़ी बातें कही गई थी. . एमपी को केवल झुनझुना मिला है देशभर में 100 स्मार्ट सिटी बनाने की बात कही गई थी. रोजगार देने की बात कही गई थी. लेकिन दुनिया में सबसे ज्यादा महंगाई और बेरोजगारी भारत में बढ़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि पहले सिंगल झूठ अब डबल झूठ के साथ सरकार काम कर रही. इतना ही नही बल्कि बजट में कांग्रेस के न्याय पत्र की नकल करने की भी कोशिश की गई.

न्यूज एजेंसी एनआई से बात करते हुए पटवारी ने कहा कि ”मोदी सरकार का इतिहास बताता है कि वह 2 करोड़ नौकरियों के वादे के साथ सत्ता में आई थी…नरेंद्र मोदी की सरकार ‘डबल इंजन’ की बजाय ‘डबल झूठ’ की है ‘…”

ज़रूर पढ़ें