MP News: इस सेठ को कचरा जमा करने का शौक, घर में इकट्ठा किया तीन ट्रॉली कचरा

MP News: इससे पहले भी व्यापारी के घर से 12 ट्रॉली कचरा व नींबू के छिलके निकले थे. तब यह खबर प्रदेश भर में फैल गई थी.
MP News

कचरे का शौकीन व्यापारी

MP News: मुरैना जिले के एक कपड़ा व्यापारी के अजीव शौख को सुनकर आप चौक जायेंगे. यह व्यापारी कचरे का शौकीन है. तीन मंजिला मकान में कपड़ा व्यापारी ने कचरा जमा किया हुआ था. कचरे की बदबू से मोहल्ले और परिवार के लोग परेशान हो गए थे. व्यापारी की बेटी ने इसकी शिकायत वार्ड 23 के पार्षद से की, उसके बाद नगर निगम का अमला व्यापारी के घर पहुंचा जिसके बाद कार्यवाही शुरू हुई. नगर निगम कर्मचारियों ने जब घर से कचरा निकालना शुरू किया तो गली पट गई.

नगर निगम को बुलानी पड़ी जेसीबी मशीन

कचरा इतना ज्यादा था कि नगर निगम को बटोरने के लिए जेसीबी मशीन बुलानी पड़ी. इसे देखने के लिए मोहल्ले के लोग जमा हो गए. आज तक व्यापारी ने किसी को नहीं बताया कि वह घर पर कचरा क्यों जमा करता है. दरअसल, मुरैना में सदर बाजार निवासी व्यापारी योगेश गुप्ता को कचरा इकट्ठा करने का शौक है. उनके घर से कई टन कचरा निकला है. इतना कचरा कि मुख्य बाजार की गली भर गई. व्यापारी के इस शौक से लोग हैरान हैं.

वहीं मोहल्ले के लोगों को भी समझ नहीं आता था कि वह घर पर कचरा क्यों जमा करते हैं. इससे पहले भी व्यापारी के घर से 12 ट्रॉली कचरा व नींबू के छिलके निकले थे. तब यह खबर प्रदेश भर में फैल गई थी. वही इस बार फिर सेठ जी अपने अजीबो गरीब शौक से सुर्खियों में है. नगर निगम के अधिकारियों का कहना है मोहल्ला वासियों ने शिकायत की थी कि गली में काफी बदबू आ रही है और जब लोगों ने जानकारी दी कि व्यापारी के घर में कचरा भरा हुआ है तो उसके बाद मौके पर जाकर देखा तो एक से दो कमरे कचरे से भरे हुए थे. उसके बाद घर से कचरे को निकाला तो दो ट्रॉली कचरा बाहर निकाला है.

ज़रूर पढ़ें