MP News: IIT Campus Indore के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, ISI के नाम से दी गई धमकी

MP News: कैंपस में अज्ञात व्यक्तियों की कैंपस में एंट्री बंद करने के साथ ही आने जाने वाले को भी आईडी कार्ड दिखाने पर ही एंट्री मिल रही है.
IIT Campus Indore

IIT Campus Indore

MP News: इंदौर में सिमरोल स्थित आईआईटी कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. बदमाशों ने स्कूल के प्रिसिपल के ई मेल आईडी पर मेल कर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

भेजे गए E-Mail में ISI का जिक्र

इस ई मेल में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का भी जिक्र किया गया है. बड़ी बात यह है कि स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. आईआईटी के सिक्योरिटी ऑफिसर की शिकायत पर सिमरोल थाने में एक प्रकरण दर्ज किया गया है. इस धमकी को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मेल भेजने वाले के ई मेल आईडी के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है. दूसरी तरफ आईआईटी कैंपस की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें: जबलपुर में Regional Industry Conclave आज से, CM मोहन यादव होंगे शामिल, 3500 से अधिक निवेशकों से करेंगे वन-टू-वन चर्चा

कैंपस में Id Card दिखाने पर ही एंट्री

अज्ञात व्यक्तियों की कैंपस में एंट्री बंद करने के साथ ही आने जाने वाले को भी आईडी कार्ड दिखाने पर ही एंट्री मिल रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बॉम्ब डिस्पोजल और डॉग स्क्वाड की एक टीम पुलिस मुख्यालय से आईआईटी के लिए रवाना कर दी गई है. इंदौर ग्रामीण डीएसपी उमाकांत चौधरी के मुताबिक पिछले कुछ महीनो में बॉम्ब ब्लास्ट की धमकियां एयरपोर्ट, स्कूल और हॉस्पिटल को मिली है, लेकिन वे सभी खोखली धमकियां साबित हुई है. ई मेल कर धमकी देने वालो पकड़ा भी जाता रहा है, लेकिन फिर भी इस धमकी को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. ई-मेल भेजने वाले के ई मेल आईडी के आधार पर उसकी तलाश कर गिरफ्तार करेंगे. फिलहाल एक टीम को आईआईटी में जांच के लिए भेजा है.

ज़रूर पढ़ें