MP News: पड़ोसी की दुकान पर आते थे ज्यादा ग्राहक तो जला दी दुकान, एमपी में सामने आया अजीबोगरीब मामला

MP News: जांच के दौरान पता चला कि आरोपी लाल रंग की स्कूटी से महिला के कपड़ों में आया और पेट्रोल डालकर घटना को अंजाम दिया.
MP News

पेट्रोल डालते हुए आरोपी आनंद विश्वकर्मा

MP News: मध्य प्रदेश में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. मामला हरदा जिले का है, जहां एक दुकानदार ने अपने ही पड़ोसी दुकानदार के दुकान में आग लगा दी. आग लगाने का कारण भी बड़ा चौंकाने वाला है. आरोपी ने पड़ोसी की दुकान में आग इसलिए लगाई क्योंकि दूसरे दुकानदार की दुकान पर ज्यादा ग्राहक आ रहे थे. घटना के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. आरोपी को पकड़ने के लिए एमपी पुलिस ने शहर में लगे CCTV कैमरों की जांच की तो एक और बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

दरअसल, फुटेज में दुकान में आग लगाते हुए एक महिला को देखा गया. लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि आग लगाने वाला शख्स महिला नहीं पुरुष है, जिसने औरतों वाले कपड़े पहनकर पड़ोसी की दुकान में आग लगाई.

पुलिस के मुताबिक घटना 18 जुलाई की रात लगभग ढाई बजे की है. जब महिला का कपड़ा पहने एक नकाबपोश व्यक्ति ने हरदा जिले के छीपानेर रोड स्थित शुभम एग्रो एजेंसी नाम की दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया.

यह भी पढ़ें- “बांग्लादेशियों को देंगे आश्रय…”, शहीद दिवस रैली में ये क्या बोल गईं सीएम ममता?

महिला के कपड़ों में आया था आरोपी

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी लाल रंग की स्कूटी से महिला के कपड़ों में आया और पेट्रोल डालकर घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने में दो लोग शामिल थे जिनकी पहचान भरत विश्नोई और आनंद विश्वकर्मा के रूप में हुई है. घटना में इस्तेमाल होने वाले स्कूटी और कपड़े को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ज़रूर पढ़ें