MP News: नीमच में गांधी सागर बांध घूमने जा रहे है बच्चों से भरी ट्रॉली पलटी, कई बच्चे घायल, 60 सवार थे

MP News: चंबल नाके से घाट से नीचे आने के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली में 60 स्कूली बच्चे सवार थे.
mp news

प्रतीकात्मक तस्वीर

MP News: मंदसौर से 60 स्कूली बच्चों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में कई बच्चे घायल हो गए. घायलों को भानपुरा इलाज के लिए रेफर किया गया है. घटना के तुरंत बाद गांधी सागर थाना पुलिस ने स्थानीय निजी स्कूल की बस से बच्चों को सुरक्षित घर पहुंचाया.

इस गंभीर हादसे के बारे में जब मौके पर मौजूद शिक्षक से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गांधी सागर में नीमच जिले के कंजाड़ा चौकड़ी गांव तहसील मनासा के हाई स्कूल की कक्षा 10 वीं के बच्चों के विदाई समारोह कार्यक्रम को मनाने ट्रैक्टर में बिठाकर गांधी सागर भ्रमण करने के लिए स्कूल प्रबंधन द्वारा लाया गया जा रहा था. तभी घाट के नाके पर ट्रेक्टर ट्रॉली पलट गई और हादसे में कई बच्चे घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: Budget को सिंधिया ने ऐतिहासिक तो कमलनाथ ने बताया झुनझुना, जीतू पटवारी ने 4 ‘झूठ’ बता साधा निशाना

चंबल नाके से घाट से नीचे आने के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली में 60 स्कूली बच्चे सवार थे. लेकिन तभी मोड़ पर ट्रॉली पलट गई, जिसमें कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. स्कूल प्रबंधन की तरफ से बच्चों की विदाई समारोह के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठाने की व्यवस्था की गई और ये हादसा हुआ.

गनीमत रही कि किसी बच्चे की हादसे में जान नहीं गई. फिलहाल यह हादसा कैसे हुआ और बच्चों को घुमाने के लिए उचित वाहन के बजाय ट्रैक्टर ट्रॉली क्यों लाई गई, इनकी पुलिस जांच कर रही है.

ज़रूर पढ़ें