MP News: उज्जैन में नशे में धुत होकर सड़क पर भिड़े 2 युवक, WWE स्टाइल वाली लड़ाई का वीडियो वायरल

MP News: वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों युवक पहले शराब की दुकान के बाहर किसी बात पर बहस करते हुए लड़ने लगे. दोनों इतने नशे में थे कि लड़ाई करते-करते नाली में जा गिरे. नाली में गिरने और कीचड़ में लोटने के बावजूद, दोनों ने एक-दूसरे को गालियां देते हुए लड़ाई जारी रखी.
While fighting, both the youths fell into the drain but the fighting still did not stop.

लड़ाई करते वक्त दोनों युवक नाली में भी गिर गए लेकिन लड़ाई फिर भी नहीं रुकी.

MP News: उज्जैन में दो युवक सड़क पर ही भिड़ गए. दोनों युवक नशे की हालत में थे. दोनों बीच सड़क में WWE-स्टाइल में लड़ते हुए दिखाई दिए. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियों बना लिया. जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. यह वीडियों इन दिनों उज्जैन में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला

यह घटना उज्जैन के इंदौर गेट क्षेत्र की है, जहां दो दोस्तों ने शराब के नशे में धुत होकर पहले नाली में गिरकर और फिर सड़क पर झगड़ा किया. इतना ही ही वह लड़ाई करते वक्त नाली में भी गिर गए लेकिन लड़ाई फिर भी नहीं रुकी.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों युवक पहले शराब की दुकान के बाहर किसी बात पर बहस करते हुए लड़ने लगे. दोनों इतने नशे में थे कि लड़ाई करते-करते नाली में जा गिरे. नाली में गिरने और कीचड़ में लोटने के बावजूद, दोनों ने एक-दूसरे को गालियां देते हुए लड़ाई जारी रखी.

इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने बताया कि अब तक दोनों में से किसी ने भी थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. घटना देवास गेट थाने के पास हुई, परंतु शिकायत न होने के कारण पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था, लेकिन उनकी इस हरकत ने लोगों को हैरान जरूर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 24 घंटे और सातों दिन खुला रहेगा राजा भोज एयरपोर्ट, नाइट ऑपरेशन का ट्रायल 1 अक्टूबर से शुरू

ज़रूर पढ़ें