MP News: जन्मदिन पर 17 साल की नाबालिग ने रेलवे ब्रिज से छलांग लगाकर दे दी जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

MP News: उज्जैन के पावसा क्षेत्र में रहने वाली 12वीं की छात्रा प्रिया बैरागी ने उज्जैन के फ्रीगंज स्थित जीरो पॉइंट के रेलवे ब्रिज से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: उज्जैन में जन्मदिन पर 17 साल की नाबालिग के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. कोचिंग सेंटर पर जन्मदिन मनाकर उज्जैन के फ्रीगंज के जीरो पॉइंट ब्रिज से कूदकर नाबालिग ने जीवन लीला को समाप्त कर ली. घटना की जानकारी लगने पर पुलिस आत्महत्या के कारणों को पता कर रही है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, उज्जैन के पावसा क्षेत्र में रहने वाली 12वीं की छात्रा प्रिया बैरागी ने उज्जैन के फ्रीगंज स्थित जीरो पॉइंट के रेलवे ब्रिज से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. यहां मौजूद ऑटो चालक के साथ कुछ अन्य लोगों ने युवती को रोकने का प्रयास किया था लेकिन इससे पहले ही वह कूद गई. छात्रा के रेलवे ट्रैक पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है की छात्रा का 8 अगस्त गुरुवार को जन्मदिन था और उज्जैन के शिवहरे कोचिंग सेंटर पर अपने साथियों के साथ जन्मदिन मनाकर उन्हें टाफ़ी बाटकर वहां से 10 बजे निकली थी.

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु में आयोजित इन्वेस्टर रोड-शो में शामिल होंगे CM मोहन यादव, निवेशकों से करेंगे संवाद

ऑटो रिक्शा चालक ने की थी बचाने की कोशिश

रेलवे ब्रिज पर पहुंचकर नाबालिग ने साइकिल खड़ी की फिर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली. खबर की जानकारी लगने पर माधव नगर सी एस पी दीपिका शिंदे मौके पर पहुंची और परिजनों को घटनास्थल पर बुलवाया. यहां युवती को सुसाइड करते देख ऑटो रिक्शा चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया था. रिक्शा चालक का कहना है कि वह पाटीदार ब्रिज की ओर से आ रहा था. तभी सवारी ने उसे युवती की ओर इशारा किया युवती को बचाने पहुंचे पर उसने छलांग लगा दी.

ज़रूर पढ़ें