MP News: पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की पत्नी के निधन पर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, वेद नगर स्थित घर से निकली अंतिम यात्रा

CM Mohan Yadav in Ujjain: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया की पत्नी  दिल्ली में ही रहती थीं और पिछले कुछ दिन से बीमार होने पर एम्स में भर्ती थीं.
CM Mohan Yadav reached Ujjain on the death of former Union Minister Satyanarayan Jatiya's wife.

सीएम मोहन यादव पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की पत्नी के निधन पर उज्जैन पहुंचे.

CM Mohan Yadav in Ujjain: प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री व संसदीय बोर्ड के सदस्य सत्यनारायण जटिया की पत्नी के निधन पर उज्जैन पहुंचे. उनके साथ ही कई बड़े नेता भी शामिल रहे. सत्यनारायण जटिया की पत्नी पिछले कुछ समय से बीमार थी. रविवार की शाम उनका निधन हो गया था. जिसके बाद पर पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई थी.

रविवार रात को उज्जैन लाया गया पार्थिव देह

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया की पत्नी  दिल्ली में ही रहती थीं और पिछले कुछ दिन से बीमार होने पर एम्स में भर्ती थीं. कलावती जटिया ने 73 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. वहीं रविवार को दिल्ली में निधन के बाद उनके पार्थिव देह को उज्जैन लाया गया.

ये भी पढ़ें: रीवा में मेडिकल नशा की तस्करी रोकने के लिए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने अधिकारियों को दिए निर्देश

CM मोहन यादव ने शोक व्यक्त किया

सीएम मोहन यादव डॉ मोहन यादव सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा- आज उज्जैन में भाजपा के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया के निवास पर पहुंचकर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कलावती जटिया जी के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की एवं उनकी पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी एवं परिवारजनों को ढांढस बंधाया. दु:ख की इस घड़ी में सम्पूर्ण मध्यप्रदेश शोकाकुल परिवार के साथ है. बाबा महाकाल दिवंगत पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, यही प्रार्थना है.

कई बड़े नेता पहुंचे उज्जैन

बता दें कि, पार्थिव देह के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, कर्नाटक के राज्यपाल थावर चन्द गहलोत, केंद्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक, प्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गी, प्रहलाद पटेल, राकेश सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, हितानंद शर्मा व विनोद जामवाल वेद नगर स्थित सत्यनारायण जटिया के घर पहुँचे. सभी ने यहां पुष्पांजलि दी. इसके बाद अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

ज़रूर पढ़ें