MP News: उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे उज्जैन के लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार, शिप्रा नदी के गंधर्व घाट पर गंदा नाला फूटा

MP Lok Sabha election: महेश परमार ने घटना पर विरोध जताया व केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ ही जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया.
Ujjain shipra river

घटना की जानकारी लगते ही कांग्रेस विधायक व वर्तमान लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार शिप्रा नदी पहुंच गए

Ujjain News: उज्जैन की मोक्षदायिनी क्षिप्रा नदी में एक बार फिर गन्दे नाले का पानी मिलता हुआ साफ दिखाई दे रहा है. यहां शिप्रा नदी के गंधर्व घाट पर गंदा नाला फूट गया. जिसकी वजह से सीवरेज का पानी सीधे तौर पर शिप्रा नदी में मिल रहा है. दरअसल यह पहली बार नहीं है कि यहां गंदे नाले का पानी शिप्रा नदी में मिल रहा है. ऐसी घटना कई बार हो चुकी है. बावजूद इसके प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. खास बात तो यह है कि यहां गंदे नाले का पानी बीती रात से मिलना शुरू हुआ जो की 23 अप्रैल की सुबह तक जारी है.

घटना पर विरोध जताने गंदे नाले पर बैठे विधायक

घटना की जानकारी लगते ही कांग्रेस विधायक व वर्तमान लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार शिप्रा नदी पहुंच गए. महेश बहते हुए गंदे नाले के पानी के बीच बैठ गए. महेश परमार ने घटना पर विरोध जताया व केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ ही जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया. इसके बाद उन्होंने शिप्रा नदी के अंदर डुबकी लगाई.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य के चुनाव प्रचार में जुटीं पत्नी प्रियदर्शनी, हाथ पर लिखवाया- ‘सिंधिया दिल से’

जिला प्रशासन ने कहा- ‘अच्छा पानी बह रहा’

हालांकि जिला प्रशासन ने रात्रि में जनसंपर्क के माध्यम से प्रेस नोट जारी कर यह स्पष्टीकरण दिया है कि यह पानी गंदे नाले का नहीं है. पीने के पानी की पाइपलाइन फूटने के कारण अच्छा पानी बह रहा है. हालांकि मौके पर स्थित कुछ और ही बयां कर रही है. साफ तौर पर दिख रहा है की सीवरेज और गन्दा पानी नाले से बह रहा है.

 

ज़रूर पढ़ें