MP News: उज्जैन में सनसनीखेज मामला आया सामने, पहले पत्नी ने की आत्महत्या, दो दिन बाद पति ने भी दे दी जान

Ujjain Crime News: कमल ने अपने ससुराल में कॉल किया और बच्चों का ध्यान रखने के लिए बोला. कमल ने बताया कि वह मंगलनाथ रोड पर कहीं हैं.
A shocking case of suicide came to light in Ujjain.

उज्जैन में आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया

Ujjain Crime News: उज्जैन के चिमनगंज थाना क्षेत्र में चार दिन पहले एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्म हत्या कर ली थी. आत्महत्या करने की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि शुक्रवार को उसके पति ने भी जहर पीकर जान दे दी. मंगलनाथ रोड पर जाकर जहरीला पाउडर पी लिया. परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है.

यह है पूरा मामला

उज्जैन के ग्रेटर रतन एवेन्यू कॉलोनी में रहने वाले 34 वर्षीय कमल त्रिवेदी की पत्नी सीमा ने रविवार-सोमवार की दरमियानी रात जहर पी लिया था. सीमा ने 13 वर्षीय बेटे अक्षत और 6 वर्षीय बेटी माही को भी जहर पिलाया था. उपचार के दौरान सीमा की मौत हो गई थी. पत्नी की मौत के बाद से ही कमल डिप्रेशन में थे. शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे कमल यह कहकर घर से निकला था कि घर में पहनने के कुछ कपड़े लेकर आ रहा हूं. इसके बाद वह मंगलनाथ मार्ग पर कहीं गया और जहरीला पाउडर पी लिया.

ये भी पढे़ं: ग्वालियर-चंबल अंचल में भीषण गर्मी का असर, पर्यटन स्थलों पर पसरा सन्नाटा

घर वालों को कॉल कर कहा- ‘बच्चों का ध्यान रखना’

बता दें कि, कमल ने अपने ससुराल में कॉल किया और बच्चों का ध्यान रखने के लिए बोला. कमल ने बताया कि वह मंगलनाथ रोड पर कहीं हैं. इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग मंगलनाथ रोड पहुंचे. जहां सांदीपनि आश्रम के सामने रामाजी आश्रम के पास कमल मिला. कमल को लेकर वह देवास रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उपचार के दौरान शाम करीब 4 बजे कमल ने दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम के बाद देर शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया.

इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि, सीमा की मौत के बाद कमल तनाव में था लेकिन दो दिन पहले ही उसने घर वालों को समझाते हुए कहा था कि मैं कोई गलत कदम नहीं उठाऊंगा, वरना बच्चों का ध्यान कौन रखेगा. परिजनों के अनुसार कमल बाहर से जरूर हिम्मत दिखा रहे थे लेकिन अंदर से वह पूरी तरह टूट चुके थे.

ज़रूर पढ़ें