MP News: नहाने के दौरान पैर फिसलने से शिप्रा नदी में डूबा युवक, युवक को बचाने के लिए 2 महिलाओं ने लगाई छलांग, तीनों की मौत

dead bodies recovered: नहाने के दौरान लड़के का पैर फिसल गया. उसे डूबता देख वहां मौजूद परिवार की ही दो महिलाओं ने बचाने के लिए छलांग लगा दी. लेकिन तीनो की जान चली गई.
shipra river death

शिप्रा नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई

Ujjain News: उज्जैन की शिप्रा नदी में बड़ा हादसा हो गया. शिप्रा नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. इनमें दो महिलाएं और 17 साल का लड़का शामिल हैं.

नहाने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक हादसा नहाने के दौरान हुआ, नहाने के दौरान लड़के का पैर फिसल गया. उसे डूबता देख वहां मौजूद परिवार की ही दो महिलाओं ने बचाने के लिए छलांग लगा दी. गोताखोरों ने मशक्कत के बाद तीनो को बाहर निकाला. डॉक्टर ने तीनो को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः एमपी में दिखी लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर, विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन, Video

जिले के महिदपुर नगर का मामला

बता दें की मृतक उज्जैन जिले के महिदपुर नगर में के रहने वाले थे. तीनों लोग अपने परिवार के साथ घाट पर घूमने गए थे जहां वकार अहमद (17) पिता अबरार अहमद परिवार के 7 लोगों के साथ रावला घाट पर घूमने गया था. वकार नहाने के लिए नदी में उतर गया. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे वो गहरे पानी में जाने लगा. उसे डूबता देख वकार की बुआ बुलबुल उसकी चाची शाहीन ने नदी में छलांग लगा दी, लेकिन तीनों ही गहरे पानी में जाने से डूब गए. तीन लोगों के डूबने की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन भी वहां पर पहुंचा. किले के रावला घाट पर महिदपुर नगर के गोताखोरों ने तुरंत नदी में कूद कर डूबे हुए तीनों लोगों को नदी से बाहर निकल कर एंबुलेंस की सहायता से शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर द्वारा तीनों को चेक करने पर मृत घोषित कर दिया.

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि पुलिस मामले को दर्ज करके घटना की जांच कर रही हैं.

ज़रूर पढ़ें