MP News: सीएम के साथ बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, तैयारी व टार्गेट्स पर पर हुई बात

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर आगरा की कैबिनेट द्वारा एक्सप्रेस वे के प्रोजेक्ट पास होने के बाद अपने प्रेस वार्ता में ग्वालियर को दिल्ली का मैग्नेट सिटी बनाने की घोषणा की थी.
MP News

MP News

MP News: आगामी 28 तारीख़ को ग्वालियर में आयोजित होने वाली इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव की तैयारियों की मुख्यमंत्री के साथ बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से जुड़े. ग्वालियर के कलेक्ट्रेट में हो रही इस बैठक में सभी अधिकारियों से मुख्यमंत्री मोहन यादव व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तैयारियों को लेकर ब्रीफ़ लिया. प्रशासन द्वारा चल रही तैयारियों पर केंद्रीय मंत्री व मुख्यमंत्री ने अपने सुझाव व बदलाव के निर्णय दिए .

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा था पत्र

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में आयोजित हुई इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव होने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव को ग्वालियर में कॉन्क्लेव कराने के लिए पत्र लिखा था. ग्वालियर चम्बल संभाग में व्यापार बढ़ोतरी व बड़ी कंपनियां व फैक्ट्री स्थापित इसके लिए केंद्रीय मंत्री कोशिश कर रहे है.

यह भी पढ़ें: कोलकाता डॉक्टर हत्याकांड में पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट, CBI को कोर्ट से मिल गई अनुमति

ग्वालियर बने मैग्नेट सिटी व का कॉन्क्लेव में हो सकती है बड़ी घोषणा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर आगरा की कैबिनेट द्वारा एक्सप्रेस वे के प्रोजेक्ट पास होने के बाद अपने प्रेस वार्ता में ग्वालियर को दिल्ली का मैग्नेट सिटी बनाने की घोषणा की थी. बड़े कंपनियां आए व स्थापित हो . केंद्रीय मंत्री के प्रयास से अश्विनी वैष्णव के आईटी मंत्रालय द्वारा एक सेंटर ऑफ एक्सलन्स को खोलने की भी स्वीकृति दिलाई है .सूत्रों से सूचना है कि आगामी ग्वालियर इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव में ग्वालियर चम्बल संभाग में बड़ी कंपनियों के द्वारा फैक्ट्री व निवेश की घोषणा हो सकती है .

ज़रूर पढ़ें