MP News: ‘छिंदवाड़ा जीत लिया है, अमरवाड़ा भी जीतेंगे’, उपचुनाव पर बोले मंत्री कैलाश विजयवर्गीय

MP News: अब मध्यप्रदेश के 16 जिलों में 24 घंटे शहर को खोलने को लेकर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह सरकार का निर्णय है.
MP News, Madhya Pradesh, Indore, BJP, Congress, Kailash Vijayvargiya, Chhindwara

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय

MP News: अब मध्यप्रदेश के 16 जिलों में 24 घंटे शहर को खोलने को लेकर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह सरकार का निर्णय है. अभी इस पर सोच विचार किया जाएगा. विचार करके किस तरह से सुचारू रूप से इसे खोला जाएगा, ताकि किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं ही. वहीं छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा में पुनः चुनाव को लेकर कहां कि भले ही कमलनाथ कितना भी जोर लगा लें, लेकिन वह सीट हम ही जीत रहे हैं.

लाड़ली बहना योजना को लेकर कांग्रेस कह रही थी कि चुनाव के बाद बंद हो जाएगी. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि लाड़ली बहन योजना लगातार चलती रहेगी और अब आने वाले समय में यह भी योजना बना रहे हैं कि लाडली बहनों को पैसा देने के साथ-साथ जिनके पास घर नहीं है, उनका घर बनाकर भी दिया जाए.

ये भी पढ़ें: Ayodhya: राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड पर सुरक्षा एजेंसियां, वायरल ऑडियो से हुआ खुलासा

बीजेपी ने छिंदवाड़ा में दर्ज की जीत

बता दें कि बीजेपी ने छिंदवाड़ा की बहुचर्चित सीट पर लोकसभा चुनाव के दौरान जीत दर्ज की. यहां से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ सांसद थे और कांग्रेस ने एक बार फिर उन्हें चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन बीजेपी की रणनीति के आगे नकुलनाथ अपनी सीट नहीं बचा सके और वे हार गए. इसके अलावा प्रदेश की 28 सीटों पर जीत दर्ज करने के साथ ही बीजेपी ने सभी 29 लोकसभा सीटों पर विजय हासिल कर ली.

 

ज़रूर पढ़ें