MP News: चाय पीकर चले गए कांग्रेसी तो पेमेंट देने पहुंचे BJP नेता, दोनों करते रहे पेमेंट करने का दावा, दुकान से भागा मालिक

MP News: बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने दावा किया कि उन्होंने आकर कांग्रेसियों के रुपए दिए है. सावन का महीना है, ऐसे में गरीब चाय वाले का नुकसान नही होना चाहिए.
Chhattisgarh News

बीजेपी-कांग्रेस(फाइल फोटो)

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कांग्रेस की कंगाली का मामला सामने आया है. पुलिस मुख्यालय पर ज्ञापन देने आए कांग्रेसी चाय पानी पीकर रुपए दिए बिना ही चले गए. दुकान का कर्मचारी जब रुपए लेने आया तब तक तमाम कांग्रेस नेता और कर्मचारी यहां से रुखसत हो चुके थे और कर्मचारी उन्हें तलाशता रह गया. विस्तार न्यूज द्वारा मामला उठाने के बाद रुपए देने कांग्रेस के शहर कार्यवाह अध्यक्ष और बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता पहुंच गए, यहां दोनो ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए चाय पर राजनीति शुरू कर दी. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता रीगल चौराहे स्थित पुलिस मुख्यालय पर युगपुरुष धाम आश्रम में हुई गड़बड़ियों को लेकर डीसीपी को ज्ञापन देने आए थे. ज्ञापन देने के बाद इन नेताओ कार्यकर्ताओ ने 23 चाय और 1 पानी की बोतल ली, लेकिन जब दुकान का कर्मचारी चाय पानी के 250 रुपए लेने आया तब तक कांग्रेसी यहां से जा चुके थे.

विस्तार न्यूज द्वारा मामला प्रमुखता से उठाने के बाद कांग्रेस के शहर कार्यवाह अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव और बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान दोनो की पहले एक दूसरे से जमकर बहस हुई, फिर साथ में चाय भी पी. हालांकि चाय पीते समय दोनो एक पिलर के आजू बाजू खड़े रहे. इस दौरान दोनो पेमेंट करने का दावा करते रहे. हालांकि दुकान के सामने कांग्रेस और बीजेपी नेताओ को आमने आने होता देख दुकान मालिक मौके से भाग खड़ा हुआ.

हमने पहले ही दे दिए थे रुपए

देवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि चाय पीने के बाद कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष मुकेश यादव ने ऑनलाइन पेमेंट कर दिया था, हालांकि वह उस पेमेंट की रिसिप्ट नही दिखा सके. उल्टे नरेंद्र सलूजा पर बीजेपी के पुराने बकाया रुपए देने आने की बात कहने लगे.

ये भी पढ़ें: सतना जिले में आजादी के 77 साल बाद भी एक सड़क को मोहताज आदिवासी ग्रामीण, मृतक का शव लेकर 2 किलोमीटर पैदल चलकर ले गए गांव

बीजेपी का दावा हमने किया पेमेंट

वही मौके पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने दावा किया कि उन्होंने आकर कांग्रेसियों के रुपए दिए है. सावन का महीना है, ऐसे में गरीब चाय वाले का नुकसान नही होना चाहिए. देश के पीएम नरेंद्र मोदी को कांग्रेसी पसंद नही करते है, इस वजह से चाय वाले को परेशान कर एह है. यही नहीं सलूजा ने दावा किया कि पीसीसी कार्यालय पर भी कैंटीन में कांग्रेस नेता अरुण यादव के 4 हजार रुपए बकाया है. सलूजा ने घोषणा की है कि प्रदेश में जहा भी कांग्रेस का चाय वाले का पेमेंट बकाया है, वो पेमेंट बीजेपी करेगी.

मौके से भागा दुकान मालिक

चाय के 250 रुपए के पेमेंट को लेकर कांग्रेस कार्यवाह अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पहले कहते रहे कि यहां हमारा खाता चलता है, खाते में लिखवा दिया थे, बाद में बोले कि ऑनलाइन पेमेंट कर दिया, लेकिन उसकी रिसिप्ट नही दे सके. हालांकि बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मौके पर चौका मार दिया और कांग्रेसियों की चाय पानी का बकाया पेमेंट कर दिया. लेकिन कांग्रेस बीजेपी के बीच चाय वाला जरूर फंस गया, जो मौका देखकर भाग खड़ा हुआ.

ज़रूर पढ़ें