MP News: इंदौर में सड़क पर उत्पात मचाते हुए भिड़ गए दो युवक, भाई ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

Indore Crime News: घायल शिवा के परिवार वालों से पूछताछ करने पर युवती को लेकर विवाद की बात सामने आई है. परिजनों ने बताया आरोपी और मृतक शिवा एक ही मल्टी में रहते है.
In Indore, brother stabbed brother to death due to affair with girl

इंदौर में युवती के चक्कर में भाई ने भाई को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया

Indore Crime News: इंदौर शहर में अपराध का ग्राफ कम होने की जगह बढ़ता जा रहा है. प्रति सप्ताह सड़कों पर उतरकर आंकड़ों के खेल में लगी पुलिस अपराधियों पर नकेल करने में नाकाम साबित हो रही हैं. कल तो हद हो गई जिस जगह मुख्यमंत्री मोहन यादव पहुंचे थे. उनके निकलने के कुछ ही देर बाद सड़क के दूसरे छोर पर दो युवक सड़क पर उत्पात मचाते हुए भिड़ पड़े. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों लड़ाई करते हुए मल्टी की छत पर पहुंच गए. यहां एक ने दूसरे के गर्दन के पास चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

डीसीपी जोन- 4 डॉ ऋषिकेश मीणा के अनुसार मृतक शिवा पिता राजेश जरेले (19) निवासी अर्जुन पूरा मल्टी लालबाग और आरोपी कुणाल उर्फ कन्ना बनेले का झगड़ा हुआ था. झगड़े से पहले दोनों भूरी टेकरी स्थित रोहित समद के जन्मदिन मनाकर लौटे थे. पार्टी में शामिल सभी अपने अपने घर जाकर सो गए थे. लेकिन आरोपी कुणाल उर्फ कन्ना ने शिवा को घर से बुलाकर विवाद करते हुए चाकू मारकर घायल कर दिया.

प्रारंभिक तौर पर घायल शिवा के परिवार वालों से पूछताछ करने पर युवती को लेकर विवाद की बात सामने आई है. परिजनों ने बताया आरोपी और मृतक शिवा एक ही मल्टी में रहते है. दोनों समाज के होने के साथ रिश्ते में भाई लगते है. कल रोहित के जन्मदिन मनाकर लौटने के बाद वारदात हुई है. घटना की सूचना लगते ही डीसीपी, एडीसीपी, जूनी इंदौर एसीपी, पंढरीनाथ टीआई और छत्रीपूरा टीआई तत्काल मौके पर फिर थाने पहुंचे. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए थाने के पुलिसकर्मियों की अलग अलग टीम बनाकर लगाई. लेकिन बाजी क्राईम ब्रांच मार गई.

यह भी पढ़ें- MP News: शराब माफिया का विरोध करना पड़ा भारी, माफियाओं ने की आदिवासी युवक की जमकर पिटाई, Video वायरल

क्राइम ब्रांच के काम को डीसीपी मीणा ने सहारा

चाकूबाजी की घटना की जानकारी मिलते ही जोन-4 के अफसर तत्काल मौके और फिर थाने पर पहुंचे. एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. इसके बाद मृतक के साथ एक अधिकारी को अस्पताल भेजा और थाने के पुलिसकर्मियों को आरोपी को पकड़ने भेज दिया. इस बीच क्राइम ब्रांच एसआई जीतू मिश्रा की टीम ने बाजी मारकर आरोपी को पकड़कर थाने लाकर डीसीपी के सामने पेश कर दिया. उसका ट्रिटमेंट किया तो आरोपी ने अपराध कबूल लिया. खुश होकर डीसीपी जोन-4 डॉ ऋषिकेश मीणा ने क्राइम ब्रांच टीम की जमकर सराहना की. लेकिन थाने के पुलिस वालों को यह घटनाक्रम हजम नहीं हुआ.

ज़रूर पढ़ें