MP News: युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, विधानसभा का घेराव करने निकले कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के युवा परेशान है.
yuva congress

युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

MP News: मध्य प्रदेश में 13 फरवरी को कांग्रेस प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, महिला अपराध को लेकर प्रदर्शन कर रही है. इसके लिए आज युवा कांग्रेस विधानसभा का घेराव करने निकले हैं. युवा कांग्रेस के इस प्रदर्शन में कांग्रेस के कई युवा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए हैं. इसमें युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. विक्रांस भूरिया भी शामिल. वहीं युवा कांग्रेस के विधानसभा घेराव प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए.

सरकार ने की वादाखिलाफी- पटवारी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर साफ तौर से वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की बीजेपी सरकार ने कई नई घोषणाएं की थी, जिसमें बीजेपी ने किसानों से वादा किया था कि प्रदेश के किसानों के गेहूं का समर्थन मूल्य 2700 रुपये किया जाएगा. इतना ही नहीं समर्थन मूल्य में भी बढ़ोतरी की जाएगी. लेकिन विधानसभा चुनाव में जीत के बाद प्रदेश सरकार अपनी सभी वादे भूल गई है. वहीं प्रदेश में आपराधिक घटनाएं चरम पर हैं. महिलाओं के साथ लगातार अपराधी घटनाएं हो रही हैं. लेकिन प्रदेश सरकार इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है.

ये भी पढ़ें: MP News: किसानों के प्रदर्शन को लेकर MP में अलर्ट, भोपाल-जबलपुर में हिरासत में लिए गए अन्नदाता

युवा की बात नहीं करना चाहती सरकार- सिंघार

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के युवा परेशान है. लेकिन प्रदेश की बीजेपी सरकार युवाओं की नौकरी की बात नहीं करना चाहती. प्रदेश में कई घोटाले हुए है. कई परीक्षा रिजल्ट रुके हुए हैं. पटवारी घोटाले हुए हैं. पीएससी को लेकर धरना दे रहे हैं. युवा काफी परेशान है. अगर यूथ कांग्रेस धरना दे रही है, प्रदर्शन कर रही है. तो क्या गलत कर रही है. ये हमारा फर्ज है.

ज़रूर पढ़ें