MP News: रतलाम के सरकारी स्कूल में नशे में धुत टीचर ने छात्रा की काटी चोटी, रोती-बिलखती रही छात्रा, वीडियो हो रहा वायरल

MP News: छात्रा की जब रोते हुए कटी चोटी के साथ वीडियो वायरल हुई तो मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को गांव में संबंधित विभाग के अधिकारी जांच के लिए आ पहुंचे.
In Ratlam, under the influence of alcohol, teacher Veersingh Maida cut the hair of a girl in his own class with scissors.

रतलाम में शराब के नशे में शिक्षक वीरसिंह मईडा ने अपनी ही क्लास की बालिका के बाल कैची से काट दिए.

MP News: प्रदेश के रतलाम जिले के एक स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला रतलाम के एक गांव रावटी प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी-2 का है. जहां स्कूल में नशे की हालत में धुत एक टीचर ने एक छात्रा की चोटी को कैंची से काट दिया. छात्रा रोती रही फिर भी टीचर पर कोई असर नहीं पड़ा. वहीं नशे में धुत टीचर चिल्लाते हुए कहता रहा कि मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता.

टीचर की यह हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया के जरिये वीडियो जब जिला शिक्षा अधिकरी केसी शर्मा के सामने आई, तो उन्होंने टीचर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को है.

ये भी पढ़ें: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ की बैठक, बोले- वोटर लिस्ट अपडेट करते समय रहें अलर्ट

दर्ज किया गया छात्रा का बयान

छात्रा की जब रोते हुए कटी चोटी के साथ वीडियो वायरल हुई तो मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को गांव में संबंधित विभाग के अधिकारी जांच के लिए आ पहुंचे. उन्होंने बच्ची के बयान को भी दर्ज किया. वहीं बयान देते हुए बच्ची ने रोते हुए अफसरों को अपनी कटी हुई चोटी भी दिखाई. जिसे देखते हुए गांव के जनजातीय कार्य विकास विभाग की सहायक आयुक्त रंजना सिंह को भी मामले को सख्ती से लेने के लिए कॉल किया गया.

ज़रूर पढ़ें