MP News: स्कूल बस में नर्सरी की बच्ची से अश्लील हरकत का मामला, घर छोड़ते समय बस कंडक्टर ने की हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP News: इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी सत्येंद्र तिवारी के खिलाफ पॉक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: इंदौर में साढ़े 3 साल की मासूम बच्ची जो ठीक से बोलना चलाना भी नही सीख पाती है, उसके साथ स्कूल बस कंडक्टर ने बेहद अश्लील हरकत की है. डरी सहमी बच्ची रोते हुए घर पहुंची और दादी को जानकारी दी. जब परिजन स्कूल पहुंचे तो स्कूल संचालक ने उन्हें भगा दिया. इसके बाद पीड़ित बच्ची परिजन और बजरंग दल कार्यकर्ताओ के साथ थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज करवाई.  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह है पूरा मामला

अपने आप में बेहद शर्मनाक यह मामला इंदौर के बेटमा थाना क्षेत्र के माचल गांव का है. यहां स्थित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की नर्सरी की छात्रा के साथ बस कंडक्टर ने स्कूल से घर जाते समय अश्लील हरकत की है. रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने इसकी जानकारी अपनी दादी को दी. इसकी शिकायत करने जब परिजन स्कूल पहुंचे तो स्कूल संचालक ने उन्हें भगा दिया. इसके बाद स्कूल पर जमकर हंगामा हुआ. यहां से परिजन बजरंग दल कार्यकर्ताओ के साथ बेटमा थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई. आरोपी बस के साथ स्कूल में नर्सरी के बच्चो को पढ़ाता भी है.

स्कूल के खिलाफ षडयंत्र

वही स्कूल संचालक राम नारायण त्रिवेदी ने तमाम आरोपों से इंकार करते हुए इसे षडयंत्र बताया है. स्कूल संचालक के मुताबिक आरोपी 40 साल का है, उसके दो बच्चे है, जो भी स्कूल में पढ़ते है. बच्ची 29 जुलाई से स्कूल नहीं आ रही. वह वैन से स्कूल आना जाना करती है, बच्ची को घर छोड़ते समय और भी बच्चे वैन में होते है. ऐसे में ऐसी हरकत करना संभव नहीं है.

ये भी पढ़ें: जबलपुर में फर्जी अंक सूची के आधार पर महिला कर रही थी भृत्य की नौकरी, शिकायत के बाद पूरे मामले का हुआ खुलासा

आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी सत्येंद्र तिवारी के खिलाफ पॉक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है.

कानून का नहीं है खौफ

मानवता को तार तार कर देने वाले ऐसे मामलो में कड़े कानून होने के बावजूद आरोपियों में खौफ नहीं है. आरोपी खुद छोटी बेटी का पिता है, लेकिन इसके बावजूद उसने मासूम बच्ची से ऐसी हरकत कर डाली, जिससे बच्ची डरी और सहमी हुई है. थाने में भी बच्ची ने पुलिस के सामने आरोपी की पहचान की है, वही बच्ची ने कोर्ट के समक्ष भी बयान दर्ज करवाए है.

ज़रूर पढ़ें