Akasha Air के ड्यूटी मैनेजर पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लगाए आरोप, ज्योतिरादित्य सिंधिया से की कार्रवाई की मांग

Akasha Air: इससे पहले 2019 में जब सांसद प्रज्ञा दिल्ली से भोपाल की एक प्लाइट में सवार थीं. तब उनके साथ सीट को लेकर विवाद हुआ था.
sadhvi pragya image

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)

Akasha Air: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइन के ड्यूटी मैनेजर पर आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से एयरलाइंस के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘अकासा एयर (Akasa Air) फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने की कोशिश की गई. मैं केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से अपेक्षा करती हूं कि आप अवश्य कार्रवाई करेंगे. हालांकि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये नहीं बताया की उनके साथ किस प्रकार की हानि पहुंचाने की कोशिश की गई है.

एयरलाइंस की तरफ से आया जवाब

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ट्वीट के बाद अकासा एयर ने जवाब दिया है. उनकी तरफ से कहा गया की हम आपके अनुभव से बहुत चिंतित है. इस पर काम किया जा रहा है, जरूरी एक्शन भी लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: ‘हैदराबाद के एक सांसद को हजम नहीं हो रहा राम मंदिर के पक्ष में फैसला’, CM मोहन यादव का ओवैसी पर हमला, बोले- उनकी छाती पर लोट रहा सांप

पहले भी विमान में हुआ था विवाद

बता दें कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ पहले भी विमान में इस तरह की घटना हो चुकी है. इससे पहले 2019 में जब सांसद प्रज्ञा दिल्ली से भोपाल की एक प्लाइट में सवार थीं. तब उनके साथ सीट को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा को यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ा था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उस समय साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का क्रू मेंबर के साथ विवाद हुआ था. इस दौरान मनचाही सीट की मांग को लेकर साध्वी की क्रू मेंबर से बहस हुई थी और तब साध्वी नाराज होकर विमान में ही धरने पर बैठ गई थीं. वहीं यात्रियों ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस व्यवहार को गलत बताया था.

ज़रूर पढ़ें