‘इंडिया अगाड़ी में नहीं है दम, हमको नहीं है कोई गम’- रामदास आठवले, किया बड़ा दावा- शिवराज बनेंगे कैबिनेट मंत्री

रामदास आठवले ने कहा, "जब तक मोदी की हवा है तब तक में बीजेपी के साथ ही रहूंगा."
ramdas athawale

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने अपने शायराना अंदाज में बिहार की राजनीति को बयां किया. उन्होंने कहा, ”इंडिया अगाड़ी में नहीं है दम, हमको नहीं है कोई गम है”. नीतीश के लालू के साथ जाने को उन्होंने गलती बताया. आठवले ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘नीतीश कुमार के जाने से इंडिया अगाड़ी बहुत बड़ा झटका, और 2024 में मोदी का पीएम बनना है पक्का.’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से सवाल है कि 70 साल तक का देश को क्यों नहीं जोड़ा. वो न्याय यात्रा की जगह कांग्रेस जोड़ने की यात्रा निकाले.

शिवराज का लोकसभा में जाना पक्का- आठवले

रामदास आठवले ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान को लोकसभा में आना है, इससे दुश्मनों को झटका लगेगा. आठवले  ने कहा कि साल 1998 में शिवराज लोकसभा पहुंच गए थे. मैं भी उस वक्त सांसद था. उन्होंने अच्छा काम किया है, तीन बार मुख्यमंत्री बने. मोदी को हर जाति को न्याय देना था, इसलिए मोहन यादव को सीएम बनाया.

ये भी पढ़ें: Bihar Politics Live Updates: 9वीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

‘जब तक मोदी की हवा, तब तक बीजेपी में’

रामदास आठवले ने कहा, “जब तक मोदी की हवा है तब तक में बीजेपी के साथ ही रहूंगा. पीएम मोदी के नेतृत्व में मंदिर बन पाया, वहां कांग्रेस नेता नहीं आए. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम बीजेपी का अपना नहीं था. इसलिए उसमें विपक्ष का ना जाने का फैसला एक दम गलत था.”

वहीं संविधान को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये लोग कहते है कि संविधान बदल देंगे. लेकिन संविधान इतना मजबूत है कि कोई संविधान नहीं बदल सकता. उन्होंने कहा कि पं. नेहरू का भी अपना योगदान है, लेकिन बाबा साहब का अपमान करना ठीक नहीं हैं. कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए. अप्रैल-मई के चुनाव में ‘अबकी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार’ हमारा नारा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का ये कार्यकाल ऐतिहासिक रहेगा.

ज़रूर पढ़ें