Shahdol: एमपी में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, ASI को ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर मारा, जीतू पटवारी ने सरकार पर साधा निशाना

Shahdol: एएसआई ने ट्रैक्टर चालक को रुकने का इशारा किया था. लेकिन, चालक उनपर ट्रैक्टर चढ़ाकर फरार हो गया.

ASI को ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर मारा

MP News: मध्य प्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. शहडोल जिले में शनिवार को एक पुलिसकर्मी को रेत माफिया के ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद मोहन सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है.

ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने दबोचा

जानकारी के मुताबिक, घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली हेलीपैड के पास की है. शनिवार रात एएसआई महेंद्र बागरी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ एक फरार वारंटी को पकड़ने जा रहे थे. तभी हेलीपैड के पास अवैध रेत से भरा एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया. बताया जा रहा है कि एएसआई बागरी ने ट्रैक्टर चालक को रुकने का इशारा किया. लेकिन, चालक उनपर ट्रैक्टर चढ़ाकर फरार हो गया. वहीं, घटना पर एडीजी शहडोल डीसी सागर ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

एडीजी शहडोल डीसी सागर ने कहा, “एएसआई महेंद्र बागरी और उनकी टीम वारंट लेकर आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी, जहां एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. ट्रैक्टर के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में पता चला कि ट्रैक्टर मालिक का बेटा भी इसमें शामिल था. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आईपीसी की धारा 302/34, 414, 379 और खनन के विभिन्न अधिनियमों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.”

ये भी पढ़ेंः टी राजा, नूपुर शर्मा… हिंदू नेताओं को मारने की प्लानिंग कर रहा था मौलवी, पाकिस्तान से मंगा रहा था हथियार, क्राइम ब्रांच ने दबोचा

जीतू पटवारी ने सरकार पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “शहडोल में रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने अब ब्यौहारी थाने में पदस्थ ASI महेंद्र बागरी को भी कुचल दिया है. इस दर्दनाक हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई है. मुख्यमंत्री मोहन यादव राजनीतिक दुर्भावना से एफआईआर करवाने जैसा शौक यदि माफिया के खिलाफ भी हो जाए, तो कुछ हद तक तो ऐसी हत्याएं रोकी जा सकती हैं. शर्म इस बात की है कि गृह मंत्री के रूप में अब आपको शर्म भी नहीं आ रही है. पद पर बने रहने का आपका यह शौक, बेकसूर परिवारों को कब तक शोक में डूबने के लिए मजबूर करेगा?”

ज़रूर पढ़ें