MP News: CM मोहन यादव का बड़ा एक्शन, महिला कर्मचारी से जूते पहनवाने वाले SDM को हटाया

अपने कड़े एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले सीएम यादव ने तुरंत एक्शन लेते हुए घटना को निंदनीय बताया है, साथ ही सीएम ने घटना क्रम को लेकर एसडीएम को हटाने के निर्देश दिए हैं.

MP News: सिंगरौली एसडीएम को सीएम मोहन यादव के निर्देश पर हटा दिया गया है. 22 जनवरी को सिंगरौली के चितरंगी तहसील अंतर्गत में पदस्थ एसडीएम चितरंगी अपनी साथी महिला कर्मचारी से पैर में जूता पहनवाते हुए नजर आए थे. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लेकिन अपने कड़े एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले सीएम यादव ने तुरंत एक्शन लेते हुए घटना को निंदनीय बताया है. साथ ही सीएम ने घटना क्रम को लेकर एसडीएम को हटाने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने एक्स पर लिखा है कि हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है.

 

आपको बता दें कि हमारे संवाददाता अंचल शुक्ला ने भी निलंबित हुए एसडीएम से बातचीत की थी. जिसका अंश इस रिपोर्ट में साझा कर रहे हैं.

सवाल : सर आपकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके पीछे सच्चाई क्या है?

SDM का जवाब: मुझे चोट लग गई है.

सवाल : बताइये कहानी क्या है?

SDM का जवाब: जी चोट लग गई है, एक पूजा के दौरान गिर गया था, दोनों घुटनों पर, बहुत गहरी चोट है. मैं चल नहीं पा रहा हूं, बैठ नहीं पाता हूं.

यह भी पढ़ें: MP News: बिजावर में 0.7 डिग्री पहुंचा तापमान, डिंडौरी में कार पर जमी बर्फ, एमपी की कश्मीर जैसी तस्वीरें वायरल, 10 सालों बाद टूटे रिकॉर्ड

22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हो रहा था हनुमान मंदिर में लोकल में…मंत्री जी भी आए थे…तो आरती होना था, तो अंगूठे के सहारे तो मैंने जूते से पैर निकाल लिया था…मैंने आरती में भाग लिया, जैसे ही आरती खत्म हुई तो मैंने उसी तरह से जूते पहन लिए.जूते की  लेस पैर में फंस गया था हवन कुंड था वहां पर मैं बैलेंस बिगड़ने के कारण गिरने लगा. मैं देख नहीं पाया मेरे कर्मचारी निर्मला देवी ने देख लिया. वो जो लेस फंसा था, उसको निकाल रही थीं. मैंने उनको मना भी किया और कहा कि ये क्या कर रही हैं आप, बिल्कुल मत करो आप. निर्मला जी (सहयोगी कर्मचारी) ने कहा कि आप गिर जाओगे. उन्होंने मानवीय दृष्टिकोण से मदद की है.

ज़रूर पढ़ें