“आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा”, मध्य प्रदेश में PM Modi ने पाकिस्तान पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा, "स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है ये हमने बीते वर्षों में देखा है. कोविड का इतना बड़ा संकट आया. मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत ले आई."
PM Modi

PM Modi

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग जारी है. पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 सीटों पर सुबह से ही मतदाता अपने अधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस बीच पीएम मोदी दूसरे चरण की तैयारी में जुट गए हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री शुक्रवार को दमोह पहुंचे.

पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ” इस समय मध्य प्रदेश सहित देश भर की अनेक सीटों पर पहले चरण की वोटिंग जारी है. सबसे पहले तो मैं यही आग्रह करूंगा कि जिन साथियों ने अब तक वोट नहीं डाला है, वो अपने कर्तव्य का पालन जरूर करें और वोट करें. देशभर में भाजपा-एनडीए की अभूतपूर्व लहर है. दमोह समेत पूरे मध्य प्रदेश के मेरे परिवारजन इस बार मतदान का नया कीर्तिमान बनाने जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा, “स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है ये हमने बीते वर्षों में देखा है. कोविड का इतना बड़ा संकट आया. मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत ले आई. करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन की सुविधा दी गई. भाजपा सरकार ने करोड़ों भारतीयों को मुफ्त वैक्सीन लगाई.आज देश में वो भाजपा सरकार है जो ना किसी से दबती है, ना किसी के सामने झुकती है.”

सबसे तेजी से विकसित हो रहा है भारत: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा, “हमारा एक पड़ोसी जो आतंक का सप्लायर था वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है. ऐसे हालातों में भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है. उन्होंने आगे कहा, “जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली है.MUDRA योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपए का ऋण उपलब्ध कराया है. अब भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की है कि MUDRA योजना में मदद को बढ़ाकर अब 20 लाख रुपए तक किया जाएगा.

 

ज़रूर पढ़ें