कौन हैं MP की नन्हीं ब्लॉगर बिन्नू रानी? जिसके लिए CM मोहन यादव ने कहा- लाइक, फॉलो और शेयर करो

Binnu Rani: सोशल मीडिया पर लोगों को गुदगुदाने वाली नन्हीं ब्लॉगर बिन्नू रानी ने CM मोहन यादव से मुलाकात की. इस दौरान सबने जोर-जोर से ठहाके भी लगाए. जानिए कौन हैं बिन्नू और CM मोहन ने क्यों कहा- लाइक करो, फॉलो करो, शेयर करो.
binnu rani

नन्हीं ब्लॉगर से मिले CM मोहन

Binnu Rani: सोशल मीडिया पर अपने बुंदेली अंदाज से लोगों को हंसाने वाली 12 साल की बिन्नू रानी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची. यहां CM डॉ. मोहन यादव से मुलाकात की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में CM मोहन यादव इंफ्लूएंसर बिन्नू के साथ ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि लाइक करो, फॉलो करो, शेयर करो. जानिए आखिर कौन हैं MP की नन्हीं ब्लॉगर बिन्नू रानी.

CM मोहन यादव से मिली MP की नन्हीं ब्लॉगर बिन्नू रानी

मंगलवार को नन्हीं ब्लॉगर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बिन्नू रानी CM से मिलने पहुंची. यहां पहुंचते ही उन्होंने अपना मोबाइल निकाला और वीडियो बनाना शुरू किया. वीडियो शुरू करते ही बिन्नू ने कहा- ‘हैलो गाइज, सबका राम-राम पहुंचे गाइज-गाइज.’ इसके बाद बिन्नू ने अपने चटपटे बुंदेली अंदाज में CM मोहन को राम-राम कहकर बात शुरू की. इसके बाद दोनों ने जमकर ठहाके लगाए. सबके साथ बातचीत के बाद CM मोहन ने भी बिन्नू के साथ कहा- लाइक करो, शेयर करो और फॉलो करो.

कौन हैं बिन्नू रानी?

बिन्नू रानी के नाम से मशहूर 12 साल की नन्हीं ब्लॉगर का असली नाम दीपा यादव है. वह छतरपुर जिले की रहने वाली हैं. यहां के छोटे से गांव पहाड़गांव में बिन्नू अपनी नानी के साथ रहती हैं. वह क्लास 5वीं की स्टूडेंट हैं और करीब 10 महीने पहले ही वीडियो बनाना शुरू किया था. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज पर करोड़ों में व्यूज आते हैं. वह बुंदेली बोली में ही अपने वीडियो बनाती हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: आधी रात में 7 IPS के तबादले, सीएम के नए ओएसडी बने राकेश गुप्ता; 3 जिलों के एसपी भी बदले गए

कैसे वायरल हुई बिन्नू रानी

कुछ महीनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बिन्नू रानी बुंदेली बोली में एक बुजुर्ग को पानी बर्बाद करने पर डांट रही थी. जानकारी के मुताबित यह वीडियो बिन्नू की बहन ने चुपके से बनाकर अपलोड कर दिया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इसके बाद बिन्नू को लोग देखने लगे और वह भी लगातार अपनी मासूमियत के साथ मजेदार वीडियो बनाने लगी.

ये भी पढ़ें- 31 अक्टूबर या 1 नवंबर? जानें किस दिन है दिवाली का शुभ योग

ज़रूर पढ़ें