क्रिकेटर Sarfaraz के पापा के फैन हुए Anand Mahindra, गिफ्ट में देंगे ये धांसू थार

आनंद महिंद्रा ने एक थार नौशाद खान को देने का निर्णय लिया है. अक्सर वे खिलाड़ियों के लिए ऐसा करते हैं.
Anand Mahindra

आनंद महिंद्रा व सरफराज खान अपने पिता के साथ

Anand Mahindra: क्रिकेटर सरफराज खान ने राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में अर्धशतक बनाकर जोरदार सुर्खियां बटोरीं. इसके बाद सरफराज खान के पिता नौशाद खान को आनंद महिंद्रा ने नई थार उपहार में देने की इच्छा व्यक्त की है.

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने एक नई थार नौशाद खान को देने का निर्णय लिया है. अक्सर वे खिलाड़ियों के लिए ऐसा करते हैं. हालांकि, कुछ मौकों पर खिलाड़ियों के माता-पिता को भी इस तरह से प्रोत्साहित करते नजर आते हैं. हर कोई जानता है कि सरफराज खान का इस सफलता में नौशाद खान का कितना हाथ है. यही वजह है कि नौशाद की मेहनत को आनंद महिंद्रा पहचान रहे हैं और उन्हें गिफ्ट देने की बात कही है.

आनंद महिंद्रा ने की नौशाद और सरफराज खान की तारीफ

आनंद महिंद्रा ने एक्स पोस्ट के जरिए सरफराज खान और उनके पिता की तारीफ की. इस दौरान उन्होंने लिखा, “हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत. साहस. धैर्य. एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे.”

यह भी पढ़ें: Sonia Gandhi के राज्यसभा जाने के बाद रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट को लेकर क्या है कांग्रेस का प्लान?

बेटे की कामयाबी पर नौशाद हुए भावुक

महिंद्रा ने बीसीसीआई के एक वीडियो को भी शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया कि अनिल कुंबले द्वारा सरफराज को कैप उपहार में दिए जाने के बाद नौशाद कैसे भावुक हो गए. नौशाद ने वीडियो में कहा, “आज सरफराज को कैप मिलने के बाद मेरी सोच बदल गई है. उन तमाम बच्चों के लिए, जो मेहनत कर रहे हैं, ‘रात को वक्त दो गुज़रने के लिए, सूरज अपने ही समय में निकलेगा.”

 

ज़रूर पढ़ें