“अपनी सरकार के दौरान कितने खिलाड़ियों को राज्यसभा भेजा?”, Babita Phogat ने भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना

विनेश फोगाट की चचेरी बहन बबीता फोगाट ने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा, "भूपेंद्र हुड्डा को पहले यह बताना चाहिए कि उन्होंने अपनी सरकार के दौरान कितने खिलाड़ियों को राज्यसभा भेजा? हुड्डा साहब केवल कुर्सी पाने के पीछे हैं."
Babita Phogat

Babita Phogat

पूर्व पहलवान और भाजपा नेत्री बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हालिया बयान पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, हुड्डा ने कहा था कि अगर कांग्रेस के पास पर्याप्त विधानसभा सीटें होतीं तो पहलवान विनेश फोगाट को राज्यसभा में मनोनीत किया जा सकता था.

अब पहलवान विनेश फोगाट की चचेरी बहन बबीता फोगाट ने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा, “भूपेंद्र हुड्डा को पहले यह बताना चाहिए कि उन्होंने अपनी सरकार के दौरान कितने खिलाड़ियों को राज्यसभा भेजा? हुड्डा साहब केवल कुर्सी पाने के पीछे हैं. उन्हें हमारे परिवार में राजनीति लाने और हमारे परिवार को विभाजित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.”

विनेश फोगाट ने किया कुश्ती छोड़ने का ऐलान

100 ग्राम अधिक वजन के कारण ओलंपिक कुश्ती के फाइनल में डिसक्वालीफाई होने के बाद अब विनेश ने संन्यास की घोषणा कर दी है. विनेश फोगाट की उपलब्धियों के बारे में बोलते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुरुवार को कहा, “राज्यसभा चुनाव होने वाले हैं और अगर हमारे पास बहुमत होता, तो मैं उन्हें नामांकित करता. उन्होंने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है.”

यह भी पढ़ें: Paris Olympics: पेरिस में भारतीय हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज, स्पेन को 2-1 से हराया, इंडिया को मिला चौथा मेडल

यह विनेश और भारत के लिए दुर्भाग्य है: बबीता

विनेश को बुधवार को गोल्ड मेडल के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका की सारा एन हिल्डेब्रांट से भिड़ना था. बबीता फोगाट ने कहा कि यह विनेश और भारत के लोगों के लिए दुर्भाग्य है. उन्होंने कहा कि भारत में हर कोई स्वर्ण पदक की उम्मीद कर रहा था. बबीता ने कहा, “मुझे लगता है कि आज विनेश और भारत के लोगों के लिए दुर्भाग्य है क्योंकि हमारी नज़र स्वर्ण पदक पर थी.हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ हुआ है.”

 

ज़रूर पढ़ें