IPL 2024: पांड्या ब्रदर्स को सौतेले भाई ने लगाया करोड़ों का चूना! जानें क्या है पूरा मामला

IPL 2024: मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने पांड्या ब्रदर्स के साथ चार करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में वैभव पांड्या नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.

पांड्या ब्रदर्स को सौतेले भाई ने लगाया करोड़ों का चूना

IPL 2024: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच गुरुवार को मुकाबला खेला जाना है. इस बीच पांड्या ब्रदर्स से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने पांड्या ब्रदर्स के साथ चार करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में वैभव पांड्या नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक आरोपी वैभव, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का सौतेला भाई है. पांड्या ब्रदर्स ने वैभव के साथ मिलकर साल 2021 में पॉलिमर बिजनेस की एक कंपनी शुरू की थी. जिसको मैनेज करने की जिम्मेदारी वैभव पांड्या के कंधों पर थी. जानकारी के मुताबिक, कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की हिस्सेदारी 40-40 प्रतिशत थी. वहीं, आरोपी वैभव की 20 फीसदी हिस्सेदारी थी.

ये भी पढ़ेंः विराट बने रन मशीन तो चहल ने गेंदबाजी में दिखाया दम, ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस में भारतीयों का जलवा

पार्टनरशिप की शर्तों के मुताबिक, कंपनी से होने वाला मुनाफा तीनों में बंटना था. लेकिन वैभव ने कंपनी के मुनाफे का पैसा पांड्या ब्रदर्स को देने की बजाय एक अलग कंपनी बनाकर उसमें ट्रांसफर कर दिया.  बताया जा रहा है कि इस वजह से पांड्या ब्रदर्स को करीब 4.3 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ. जिसके बाद पांड्या ब्रदर्स ने पुलिस को इस धोखाधड़ी की सूचना दी. हार्दिक की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने वैभव पांड्या को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि कोर्ट ने आरोपी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

ज़रूर पढ़ें