IPL 2024: ‘धोनी के लिए खर्च कर दिए 64 हजार’, CSK सपोर्टर का वीडियो वायरल, बोला- बेटियों की फीस जमा करनी थी लेकिन…

IPL 2024: फैन ने दावा किया कि चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के लिए उन्होंने 64 हजार रुपये के ट‍िकट खरीदे.

फैन ने धोनी के लिए खर्च कर दिए 64 हजार

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच जारी है. टूर्नामेंट में अबतक 26 मुकाबले खेले जा चुके हैं. डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंंडियंस (MI) के बीच रविवार को मैच खेला जाएगा. इस बीच सीएसके और एमएस धोनी के एक फैन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहता दिख रहा है कि एमएस धोनी को देखने के लिए उसने 64 हजार रुपये खर्च कर दिए.

फैन ने दावा किया कि उन्होंने चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के लिए ब्लैक में 64 हजार रुपये के ट‍िकट खरीदे. उससे उन्होंने और उनकी 3 बेटियों ने मैच देखा. बता दें कि एमएस धोनी 8 अप्रैल को केकेआर के ख‍िलाफ हुए मैच में बल्लेबाजी करने के ल‍िए उतरे थे. इस मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने सात विकेट से अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ेंः ‘वर्ल्ड कप जीतना है…’, रोहित शर्मा अभी नहीं छोड़ेंगे क्रिकेट, बोले- मैं अच्छा खेल रहा हूं

चेन्नई के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी के फैन ने कहा कि वह पहले टिकट लेना चाहते थे, जिस वजह से उन्होंने अपनी तीन बेटियों की स्कूल फीस में देरी कर दी. उन्होंने दावा किया, ‘मुझे टिकट नहीं मिला, इसलिए मैंने ब्लैक में 64 हजार रुपये में टिकट खरीदे. मुझे अभी भी स्कूल की फीस जमा करनी है, लेकिन हम एमएस धोनी को सिर्फ एक बार देखना चाहते थे.’

मैच में क्या हुआ था?

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार, 8 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सात विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की थी. सीएसके को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 138 रन का टारगेट मिला था, जो उसने 14 गेंद बाकी रहते चेज कर लिया. ऋतुराज गायकवाड़ ने कप्तानी पारी खेली. उन्होंने 58 गेंदों में नाबाद 67 रन बनाए.

ज़रूर पढ़ें