Chhattisgarh: बिलासपुर में शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh: बिलासपुर में सरकंडा पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी का नाम अभिषेक डहरिया है. वह देवनगर घुरू, थाना सकरी का रहने वाला है. पूछताछ के बाद विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी को जेल भेजा गया है.
Chhattisgarh News

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh: बिलासपुर में सरकंडा पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी का नाम अभिषेक डहरिया है. वह देवनगर घुरू, थाना सकरी का रहने वाला है. पूछताछ के बाद विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी को जेल दाखिल कराया गया है.

शादी का झांसा देकर आरोपी ने महिला से किया दुष्कर्म

सरकंडा पुलिस के अनुसार 19 जुलाई 24 को थाना उपस्थित होकर पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि 2023 में कम्पनी गार्डन घूमने जाने के दौरान अभिषेक डहरिया से जान पहचान हुई. जान पहचान धीरे धीरे दोस्ती में बदल गयी. इसी दौरान आरोपी अभिषेक डहरिया ने शादी का प्रस्ताव रखा. आरोपी ने कहा कि उसकी दो बेटियों को भी अपनाएगा. इसके बाद मना करने पर भी कपिलनगर स्थित घर पहुंचकर आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने लगातार शारीरिक शोषण किया. दबाव डालने पर फिर एक दिन शादी से इंकार कर दिया और बातचीत भी बन्द कर दिया.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय के ऐलान पर पंचायत सचिवों के शासकीयकरण के लिए समिति का गठन, 30 दिन में देनी होगी रिपोर्ट

अभिषेक ने 18 जुलाई 24 को यदुनंदननगर बुलाया. उसने मारा पीटा दूसरे दिन यानी 19 जुलाई को कपिल नगर सरकण्डा स्थित घर पहुंचकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया. विरोध करने पर फिर मारपीट किया. अपराध दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया. थाना प्रभारी तोपसिंह नवरंग ने बताया कि टीम ने शिकायत के चन्द घंटों के अन्दर आरोपी अभिषेक डहरिया को धर दबोचा. विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

ज़रूर पढ़ें