Jammu kashmir Encounter: कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, ताबड़तोड़ गोलीबारी जारी

इससे पहले 18 जुलाई को कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था,जिसमें दो आतंकवादी मारे गए थे.
Jammu kashmir Encounter

Jammu kashmir Encounter ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jammu kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को गोलीबारी के बाद घेर लिया है. जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा जिले के लोलाब इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. मौके पर 28 आरआर, 22 आरआर के अलावा कुपवाड़ा पुलिस मौके पर है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी साझा की है.

बट्टल सेक्टर में भी सैनिकों ने फेरा आतंकियों के मंसूबों पर पानी

यह घटना जम्मू-कश्मीर के बट्टल सेक्टर में तड़के पाकिस्तानी आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के कुछ घंटों बाद हुआ है. इससे पहले अधिकारियों ने कहा, “सतर्क सैनिकों ने सुबह तीन बजे बट्टल सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों पर प्रभावी गोलीबारी कर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. भारी गोलीबारी के दौरान एक बहादुर घायल हो गया. ऑपरेशन जारी है.”

यह भी पढ़ें: लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन टैक्स बढ़ाकर निवेशकों को सरकार ने दिया झटका, ऐसे ही नहीं हिला शेयर बाजार

कुपवाड़ा में दो आतंकवादी मारे गए

इससे पहले 18 जुलाई को कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था,जिसमें दो आतंकवादी मारे गए थे. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों को उत्तरी कश्मीर जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घाटी में घुसपैठ की कोशिश करने वाले आतंकवादियों के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी.उन्होंने बताया कि गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गये.

ज़रूर पढ़ें