चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली में कन्हैया कुमार पर हमला, भीड़ के बीच शख्स ने जड़ा थप्पड़, Video

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर हमला हुआ है. जहां भीड़ के बीच एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया है. बता दें कि ये घटना तब हुआ जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे.

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर हमला हुआ है. जहां भीड़ के बीच एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया है. बता दें कि ये घटना तब हुआ जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे. कन्हैया कुमार दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं यहां से इनके सामने बीजेपी नेता और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी चुनावी मैदान में हैं.

जानकारी के मुताबिक माला पहनाने के बहाने आए युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. बता दें कि ये घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में हुई. इस दौरान आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के साथ भी बदसलूकी हुई है. महिला पार्षद ने पुलिस में शिकायत दी है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में अब AAP भी आरोपी, ED ने केजरीवाल और उनकी पार्टी के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट

कन्हैया पर हमले का वीडियो वायरल

कन्हैया कुमार पर हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी सा वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक कन्हैया कुमार के करीब आता है और उन्हें पहले माला पहनाता है, इसके बाद उसने कन्हैया पर हमला कर दिया. हालांकि भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया.

AAP पार्षद छाया शर्मा ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि आज शाम 4 बजे सत्यनारायण भवन पार्षद कार्यालय चौथा पुश्ता, करतार नगर में मीटिंग के बाद करीब 7-8 लोग आए और उनमें से दो लोग हथियारबंद बिल्डिंग के अंदर घुसकर कन्हैया कुमार को माला पहनाई और जोर से थप्पड़ मारा.

30-40 लोगों पर फेंकी गई काली स्याही

शिकायत में कहा गया है कि मेरी चुन्नी पकड़कर कोने में ले गए. इसके बाद मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी. साथ ही कहा कि 30 से 40 लोगों पर काली स्याही फेंकी गई. जिसमें तीन से चार महिलाएं चोटिल हो गईं.

आरोपियों का वीडियो भी आया सामने

वहीं, कन्हैया कुमार के साथ मारपीट करने के आरोपियों का वीडियो भी सामने आया है. इसमें दोनों आरोपी कह रहे हैं कि ‘जो देश के टुकड़े करने की बात कहेगा, उसका ऐसे ही इलाज करेंगे. ये हमने उदाहरण सेट किया है कि जो इंडियन आर्मी का अपमान करेगा, उसका यही इलाज होगा, हमने भारतीय सैनिकों के अपमान का बदला लिया है. वीडियो में दोनों आरोपी ये भी कह रहे हैं कि हमारा किसी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं हैं, हमने किसी संगठन के कहने पर ये काम नहीं किया है. ये हमने अपनी भावना से किया है.’

ज़रूर पढ़ें