टोल कर्मियों की महापौर से बदसलूकी, घटना का CCTV वीडियो वायरल

रामपुर बाघेलान के बेला अमरपाटन नेशनल हाईवे नं 30 ओढ़की में स्थित टोल प्लाजा में रीवा के महापौर अभय मिश्रा के साथ टोलकर्मी अभद्रता और गाली गलौज करने का वीडियो वायरल हो गया.
वायरल वीडियो की CCTV फुटेज

मध्य प्रदेश में इन दिनों अफसरों की बदतमीजी, जनप्रतिनिधियों के साथ गुंडागर्दी और आम जनता को धमकाने डराने की तो जैसे रीत चल पड़ी है. बीते कुछ महीनों में ऐसे मामले हर रोज ही निकलकर सामने आ रहे है, जहां या तो अफसर आम जनता को औकात दिखाते नजर आए या फिर जनप्रतिनिधियों के साथ  टोलकर्मी  गुंडा गर्दी करते दिखाई दे रहे है. अब ताजा मामला रामपुर बाघेलान का है जहां रीवा के महापौर अभय मिश्रा के साथ टोलकर्मी अभद्रता और गाली गलौज करते नजर आए. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट देखने को मिली. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी लगातार वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ताजा मामला रामपुर बाघेलान के  बेला अमरपाटन नेशनल हाईवे नं 30 ओढ़की में स्थित टोल प्लाजा का है. जहां से रीवा महापौर गुजर रहे थे इस दौरान टोल कर्मियों ने पहले तो महापौर की गाड़ी रूकवाई उसके बाद बातचीत के दौरान टोल कर्मियों ने महापौर के साथ बत्तामीजी और गाली गलौज शुरू कर दी. जिसके बाद मामला और बढ़ गया जवाब में महापौर के साथ चल रहे सुरक्षा गार्डों ने जवाब में टोल कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी. पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जो लगातार वायरल हो रहा है. पूरी घटना के बाद महापौर ने पुलिस को सूचना देते हुए मामले की शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

ऐसी घटनाओं के बाद आम लोग भी प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं  लोगों का कहना है कि जब जनप्रतिनिधियों के साथ खुले आम ऐसी घटनाएं हो रही है तो आम लोगों के साथ क्या होगा.अभी हाल ही में भी  छतरपुर के डॉक्टर का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे डॉक्टर एक मरीज को उसकी औकात बता रहे थे. डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला वायरल वीडियो में एक होमगार्ड सैनिक से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे थे.  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद  डॉक्टर पर प्रशासन ने कार्रवाई भी की है. लेकिन आए दिन ऐसे मामले सामने आने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में हैं.

ज़रूर पढ़ें