MP News: दमोह में 48 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश, 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज

MP News: जिले के तेंदूखेड़ा जनपद का पठाघाट पुल डूबने से करीब 18 गावों का संपर्क टूट गया है.
Continuous rain continues in Damoh.

दमोह में लगातार बारिश जारी है.

MP News: प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में बीते 48 घण्टे से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से मौसम विभाग ने कई जिलों में अलर्ट घोषित किया है. जिसमें दमोह शामिल हैं. इस आफत की बारिश ने कई इलाकों को जलमग्न कर दिया,जिससे आस पास के पुल-पुलिया, नदी-नाले सभी डूब गये.

DM ने जारी किया अवकाश

इस मूसलाधार बारिश के चलते जिला कलेक्टर सुधीर कोचर ने भारी बारिश की संभावना और चेतावनी को दृष्टिगत रखते हुए सभी सरकारी स्कूलों,आंगनबाड़ियों और कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र/छात्राओ के लिए गिफ्ट में दो दिन सोमवार और मंगलवार का अवकाश घोषित किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि जिले के तेंदूखेड़ा जनपद का पठाघाट पुल डूबने से करीब 18 गावों का संपर्क टूट गया है. जबकि पथरिया,हटा ,बटियागढ़ और जबेरा क्षेत्रों में जलभराव के हालात बने हुए थे. इस तेज बारिश के चलते पिछले साल के मुकाबले इस साल सुनार नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ने से रिकार्ड टूट गया है.

ये भी पढ़ें: दो दिन के ग्वालियर दौरे पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- भारत विश्व का पांचवां देश जिसकी खुद की 4G टेक्नोलॉजी

बस चालक यात्रियों की जान से कर रहे खिलवाड़

इस मूसलाधार बारिश के चलते कई जगहों से ऐसी तस्वीरे निकाल कर सामने आई जहां बस चालक यात्रियों की जान की परवाह किए बिना ही उफनते नदी -नालों में बेख़ौफ होकर वाहन दौड़ा रहे हैं. वाहन चालकों की ऐसी लापरवाही को देखते हुए बटियागढ़ पुलिस ने जूड़ी नदी पर पुलिस बल तैनात किया हैं.

ज़रूर पढ़ें