Lok Sabha Election: ‘दोनों शहजादे देंगे शह और जनता देगी मात’, पीएम मोदी-सीएम योगी पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार

UP Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव(Akhilesh yadav) ने कहा कि इस बार देखना दोनों शहजादे मिलकर ऐसी शह देंगे और जनता ऐसी मात देगी कि इनका पता नहीं लगेगा कि वह कहां गए.
Lok Sabha Election, Akhilesh yadav

पीएम मोदी-सीएम योगी पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार

UP Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे अंत की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में सभी दलों की ओर से रैलियों और प्रचार अभियान को तेज कर दिया गया है. इसी बीच उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निशाने पर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव(Akhilesh yadav) और कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी हैं. वहीं पीएम मोदी और सीएम योगी के हमले को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और सपा के दोनों शहजादे भाजपा को शह देंगे और जनता BJP को मात देगी. बता दें कि अखिलेश और राहुल को पीएम मोदी और सीएम योगी शहजादे के नाम से संबोधित कर रहे हैं.

‘BJP में सिर्फ दो लोगों की चलती है और बाकी सब शून्य हैं’

आजमगढ़ में सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कई बड़े दावे करते हुए BJP पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और हम लोगों को शहजादे-शहजादे कहा जा रहा है. इस बार देखना दोनों शहजादे मिलकर ऐसी शह देंगे और जनता ऐसी मात देगी कि इनका पता नहीं लगेगा कि वह कहां गए. इस बार शहजादे शह देने वाले हैं और जनता BJP मात देने वाली है. साथ ही उन्होंने BJP में लोकतंत्र नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग G-20 लेकर घूम रहे थे उस पार्टी में सिर्फ दो लोगों की चलती है और बाकी सब शून्य हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कैसे होगा ‘इंडी गठबंधन’ का बेड़ा पार…क्यों एक मंच पर नजर नहीं आ रहे राहुल और केजरीवाल?

दिनेश लाल यादव निरहुआ पर भी अखिलेश ने किया कटाक्ष

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे जो लखनऊ वाले( सीएम योगी) हैं, सुनने में आया है कि उनकी भी भाषा बदल गई है. यह जो समय-समय पर बुलडोजर लेकर चलते थे, उन्हें पता ही नहीं है कि इस बार लीकेज कहां पर है. इसके कारण सारे पेपर लीक हो रहे हैं. अखिलेश ने आगे कहा कि कोई किसी का आरक्षण नहीं छीन रहा है और अगर आरक्षण को लेकर किसी ने धोखा दिया है तो वह BJP है. उसके फैसलों ने हमारे आप के आरक्षण को छीनने का काम किया. साथ ही उन्होंने भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह लोग डबल इंजन सरकार वाले हैं लेकिन आजमगढ़ में तो नए तरह का मामला है. यहां डबल अभिनय वाले लोग हैं इसलिए उनसे सावधान रहना.

ज़रूर पढ़ें