AAP विधायक Amanatullah Khan के बेटे की गुंडागर्दी, नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से की मारपीट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के महामाया पुल के पास पड़ने वाले एक पेट्रोल पंप पर ईंधन लेने वालों की कतार लगी थी. तभी विधायक के बेटे ने अपनी ग्रे रंग की ब्रीजा कार लाइन तोड़ते हुए पंप पर लगाई और पेट्रोल डालने के लिए कहा.
Amanatullah Khan

Amanatullah Khan के बेटे ने काटा बवाल

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. उनके खिलाफ पहले से ही मनी लॉन्ड्रिंग और धमकी जैसे करीब 18 मामले दर्ज हैं. लेकिन अब उनके बेटे के गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पेट्रोल पंप पर सत्ता का रसूख दिखाते हुए कैसे लाइन तोड़ दी और कर्मचारी के साथ मारपीट की.

नोएडा सेक्टर 95 का मामला

बताया जा रहा है कि यह मामला नोएडा सेक्टर 95 का है. दरअसल, विधायक का बेटा अपने कुछ साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर कार में सवार होकर पहुंचा था. जब वह फिलिंग स्टेशन पहुंचा तो वहां के एक कर्मचारी से विधायक के बेटे की बहस हो गई. देखते ही देखते दोनों मारपीट भी करने लगे. हालांकि, आस-पास खड़े लोगों ने उन्हें समझाकर किसी तरह शांत कराया.

यह भी पढ़ें: “इनकी बेशर्मी तो देखो…”, Lalu Yadav के मुस्लिम आरक्षण वाले बयान पर PM Modi का पलटवार

पेट्रोल पंप पर मारपीट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के महामाया पुल के पास पड़ने वाले एक पेट्रोल पंप पर ईंधन लेने वालों की कतार लगी थी. तभी विधायक के बेटे ने अपनी ग्रे रंग की ब्रीजा कार लाइन तोड़ते हुए पंप पर लगाई और पेट्रोल डालने के लिए कहा. इस पर कर्मचारी ने ईंधन देने से मना कर दिया. इतने में विधायक अमानतुल्लाह पुत्र आग बबूला हो गए और मारपीट होने लगे.

मामला संज्ञान में आने के बाद पूनोएडा के DCP ने कहा कि बेटा किसी का भी क्यों न हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घटना की जानकारी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान खुद मौके पर पहुंचे हैं. बता दें इस मामले में पेट्रोल पंप मालिक द्वारा फिलहाल शिकायत पत्र देने पर मुकदमा दर्ज कराने की बात की जा रही है. लेकिन नोएडा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही केस दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

 

ज़रूर पढ़ें