नोएडा के लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी में फटा AC, आग की चपेट में आस-पास के कई फ्लैट

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में भीषण गर्मी के बीच लगी इस आग से स्थानीय निवासियों में दहशत फैल गई है. प्रभावित फ्लैट से भारी धुआं निकलने पर आस-पास के फ्लैटों में रहने वाले लोग बाहर की ओर भागे.
Noida Fire

Noida Fire

Noida Lotus Boulevard Society Fire News: नोएडा के सेक्टर 100 में लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी के एक फ्लैट में एयर कंडीशनिंग यूनिट में विस्फोट के बाद भीषण आग लग गई. इतना ही नहीं आग जल्द ही यह हाई-राइज़ सोसाइटी के आस-पास के फ्लैटों में भी फैल गई. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में भीषण गर्मी के बीच लगी इस आग से स्थानीय निवासियों में दहशत फैल गई है. प्रभावित फ्लैट से भारी धुआं निकलने पर आस-पास के फ्लैटों में रहने वाले लोग बाहर की ओर भागे. हालांकि, घटना की सूचना दमकल विभाग को दे दी गई है. मौके पर दमकल की कई गाड़ियों को भेजा गया है.

अग्निशमन अधिकारी के अनुसार, स्थिति को संभालने के लिए पांच दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. त्वरित प्रतिक्रिया का उद्देश्य निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना और आग पर जल्द से जल्द काबू पाना है. घटना के वीडियो में सोसायटी के आवासीय टावरों में से एक अपार्टमेंट से भारी धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

घटना में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “अग्निशमन सुरक्षा अधिकारियों ने आग बुझा दी है. अन्य विवरण जल्द ही साझा किए जाएंगे.”

ज़रूर पढ़ें