Budaun Double Murder Case: एक-दो नहीं… मासूमों पर साजिद ने किए थे 20 वार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Budaun Double Murder Case: मुख्य आरोपी साजिद ने बड़े बच्चे आयुष के शरीर पर 9 वार और छोटे बच्चे आहान के शरीर पर 11 वार किए थे. आरोपी ने पहले बच्चों का गर्दन काटा उसके बाद सीने, पीठ, हाथ और पैरों पर कई बार वार किए.
Budaun Double Murder Case

मासूमों पर साजिद ने किए थे 20 वार

Budaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूमों की नृशंस हत्या से हर कोई सदमे में है. अब जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है उससे आरोपियों की बर्बरता और क्रूरता भी उजागर हुई है. बता दें कि हत्यारोपी साजिद ने आयुष और आहान पर कुल 20 वार किए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी साजिद ने 13 वर्षीय आयुष के शरीर पर 9 वार और 6 वर्षीय आहान के शरीर पर 11 बार वार किए थे. आरोपी ने पहले बच्चों का गर्दन काटा उसके बाद सीने, पीठ, हाथ और पैरों पर कई बार वार किए. दोनों बच्चों की मौत का कारण उनकी गर्दन पर धारदार हथियार से आए घाव से हुई है. वहीं, एनकाउंटर में मारे गए हत्यारोपी साजिद को तीन गोलियां लगीं. बता दें कि बुधवार, 20 मार्च को साजिद का भी पोस्टमार्टम किया गया. गोली लगने से उसकी मौत की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ेंः अतीक अहमद के इलाके में पुलिस की रेड, शाइस्ता-जैनब के प्रयागराज आने के इनपुट से मचा हड़कंप!

गौरतलब है कि मंगलवार, 19 मार्च को बदायूं जिले के बाबा कॉलोनी में ठेकेदार विनोद कुमार के दो बेटों आयुष (13) और आहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस सनसनीखेज वारदात को विनोद के मकान के सामने सैलून चलाने वाले साजिद और जावेद ने अंजाम दिया था. वहीं, वारदात के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया.

दूसरे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी जावेद फरार चल रहा था, जिसे बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जावेद पर 25 हजार का इनाम रखा था. आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंपा. सोशल मीडिया पर जावेद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह खुद को बेकसूर बताता नजर आ रहा है.

ज़रूर पढ़ें