UP News: अतीक अहमद के इलाके में पुलिस की रेड, शाइस्ता-जैनब के प्रयागराज आने के इनपुट से मचा हड़कंप!

UP News: पुलिस को धूमनगंज के हटवा गांव में शाइस्ता और जैनब के आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद दोनों को पकड़ने के लिए देर रात छापेमारी की गई.

UP News

अतीक अहमद के इलाके में पुलिस की रेड

UP News: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परविन की तलाश फिर से तेज हो गई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब प्रयागराज आने वाले हैं, जिसके बाद दोनों को पकड़ने के लिए देर रात छापेमारी की गई.

ये भी पढ़ेंः बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, मासूमों की हत्या के बाद भाग गया था दिल्ली

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को धूमनगंज के हटवा गांव में शाइस्ता और जैनब के आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के जो बेटे बालगृह से छूटे थे वो धूमनगंज के हटवा गांव में एक रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं. पुलिस को इनपुट मिला था कि शाइस्ता परविन अपने बेटों का हालचाल जानने के लिए हटवा गांव वाली है. इस सूचना के बाद अतीक के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई. चकिया और हटवा गांव मे काफी देर तक लग्जरी कारों को बारीकी से चेक किया. पुलिस की ताबड़तोड़ चेकिंग से माफिया अतीक के गढ़ में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ेंः झारखंड में बीजेपी को झटका, कांग्रेस में शामिल हुए जेपी भाई पटेल, हजारीबाग से लड़ सकते हैं चुनाव

गौरतलब है कि बसपा के विधायक रहे राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल की पिछले साल फरवरी में हत्या कर गई थी. उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद का नाम सामने आया था. अतीक पर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा था. उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद, अतीक की पत्नी शाइस्ता, बेटे असद के साथ ही शूटर अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ केस दर्ज किया था. इनमें से अतीक और अशरफ समेत छह आरोपी मारे जा चुके हैं. शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और अशरफ की पत्नी जैनब समेत अन्य आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम रखा है. वहीं, गुड्डू मुस्लिम पांच लाख का इनामी हैं.

ज़रूर पढ़ें